कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, सीएम कमलनाथ भी होंगे शामिल | Congress's Central Election Committee meeting today,CM Kamal Nath to be included

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, सीएम कमलनाथ भी होंगे शामिल

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, सीएम कमलनाथ भी होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 15, 2019/2:09 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली में आज कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा। इस अहम बैठक में मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है, कि इस बैठक में मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के प्रत्याशियों को लेकर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें:मुंबई में शिवाजी टर्मिनस के पास फुट ओवरब्रिज ढहा, 5 की मौत, 36 घायल

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान की तारीख घोषित कर दी है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई है।इससे पहले बुधवार को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें महाराष्ट्र की 5 और उत्तरप्रदेश की 16 सीटें हैं।

उत्तरप्रदेश के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर को मुरादाबाद से उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए नाना पटोले को नागपुर से टिकट दिया गया है। नागपुर से नितिन गडकरी मौजूदा सांसद है। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं। जिसके चलते आज की बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

 
Flowers