थाने में शिकायत करने आई महिला से कांस्टेबल बोले- मेरे साथ संबंध बनाओ तो तुम्हारे पक्ष में बना दूंगा रिपोर्ट

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 06 Sep 2019 05:50 PM, Updated On 06 Sep 2019 05:50 PM

अमेठी: देश की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के संस​दीय क्षेत्र अमेठी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने एक पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया है कि जब वह एक शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची तो वहां मौजूद सिपाही ने शिकायत दर्ज करने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। लेकिन जब उसने इस बात से इंकार कर दिया तो आरोपी सिपाही FIR दर्ज करने की एवज में घूस मांगने लगा। इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, VIP कल्चर से दूर जनता दरबार लगाकर सुनी समस्याएं

मिली जानकारी के अनुसार मामला जामो थाना क्षेत्र का है। इलाके में रहने वाली एक महिला ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि वह किसी मामले को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत करने पहुंची थी। इस दौरान थाने में मौजूद कांस्टेबल राकेश सिंह ने उससे कहा कि मौके का मुआयना करने के बाद ही शिकायत दर्ज की जाएगी। इसके बाद राकेश सिंह शिकायतकर्ता के घर पहुंचे। घटना स्थल का मुवायना करने के बाद कांस्टेबल राकेश सिंह ने महिला से कहा कि मेरे कमरे में आकर खाना बना दो मैं तुम्हारे पक्ष में रिपोर्ट तैया कर दूंगा, लेकिन महिला ने मना कर दिया। इसके बाद राकेश ने जुर्माना जमा करने की बात ​कही, लेकिन महिला तब भी नहीं मानी तो वह महिला पर शरीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

Read More: बिना हेलमेट लगाए पत्नी के साथ बाइक पर घूमने निकले थे मंत्रीजी, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दिया चालान

महिला ने जो आरोप लगाया है इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने पुलिस के अधिकारियों से कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। खुद एसपी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला एसओ को मामले की जांच सौंप दी हैं।

Read More: जम्मू कश्मीर मामले पर IAS ने दिया इस्तीफा, कहा लोकतंत्र के बुनियादी ढांचे से किया जा रहा समझौता

Web Title : Constable force to Complainant for make relationship

जरूर देखिये