कोरोना: दिल्ली पुलिस की त्याग और कर्तव्य देख कप्तान कोहली ने की तारीफ, शेयर किया ये वीडियो, देखें... | Corona: Captain Kohli praises Delhi's sacrifice and duty, see this video

कोरोना: दिल्ली पुलिस की त्याग और कर्तव्य देख कप्तान कोहली ने की तारीफ, शेयर किया ये वीडियो, देखें…

कोरोना: दिल्ली पुलिस की त्याग और कर्तव्य देख कप्तान कोहली ने की तारीफ, शेयर किया ये वीडियो, देखें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 11, 2020/8:52 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मद्देनजर लगाई गई लॉकडाउन में दिल्ली पुलिस चौबीसों घंटे काम कर रही है। उनकी हिम्मत और मेहतन ऐसा है कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करवाने के साथ-साथ जागरुक भी कर रही है।

Read More News: मैय्यत में शामिल आधा सैकड़ा से अधिक लोगों को किया आइसो

यहीं नहीं जरूरतमंदों की भी मदद कर रहे हैं। वहीं कोरोना के खतरे के कारण पुलिसवाले अब अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं। इस बीच पुलिसवालों के इस त्याग और फर्ज को देखकर कप्तान कोहली और ईशांत शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए उनके इस समर्पण भावना की जमकर तारीफ की है।

Read More News: शनि देव के प्रकोप से बचने आज ही करें ये आसान उपाय, बनी रहेगी कृ

कप्तान कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस के कामों की सराहना करते हुए उन्हें सलाम किया है। इसके साथ ही क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने भी उनके इस त्याग की तारीफ करते हुए वीडियो किया है।

Read More News: मिनी रत्न कंपनी लॉकडाउन में भी कर रही भरपूर कोयला उत्पादन, एनसीएल ने दे

शेयर किए गए वीडियो में कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि ‘मुझे यह जानकर खुशी है कि इस मुश्किल समय में पूरे देश की पुलिस लोगों की मदद कर रही है. मैं दिल्ली पुलिस के काम की सराहना करना चाहूंगा, जो ना केवल अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं, बल्कि रोज गरीबों तक खाना भी पहुंचा रहे हैं, जो उनकी सबसे बड़ी जरूरत है. आप ऐसे ही अच्छा काम करते रहिए।

Read More News:  श्योपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमित दूसरा मरीज मिला, एक ही परिवार का दूस

इशांत शर्मा ने कहा कि ‘यह समय है घर पर रहने का, अपनों के साथ समय बिताइए, अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. दिल्ली पुलिस दिन-रात अपना काम कर रही है। इस मुश्किल समय में अफवाहों पर ध्यान ना दें। 

Read More News: रविवार को बंद रहेंगी सब्जी, फल और किराना की दुकानें, प्रशासन

 
Flowers