छत्तीसगढ़ विधानसभा में कोरोना ने दी दस्तक, दो विधायकों के संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा बरती जाएगी सख़्ती | Corona gave knock in Chhattisgarh Assembly, Chief Minister will take strict action after two MLAs are infected

छत्तीसगढ़ विधानसभा में कोरोना ने दी दस्तक, दो विधायकों के संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा बरती जाएगी सख़्ती

छत्तीसगढ़ विधानसभा में कोरोना ने दी दस्तक, दो विधायकों के संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा बरती जाएगी सख़्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 3, 2021/3:58 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है, आज दो विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है, इसके बाद से विधानसभा में कड़ी सावधानी बरतने के निर्देश दे दिए गए हैं, आज सुबह दुर्ग शहर के विधायक अरूण वोरा और खैरागढ़ के विधायक देवव्रत सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी जिसके बाद से विधानसभा में कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करने को लेकर सख़्त निर्देश दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: जाको राखे साईंया मार सके न कोय.. 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची की बच गई जान, जानें ये सब कैसे हुआ

वहीं मास्क और सेनेटाइज को भी अनिवार्य कर दिए हैं, मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कोरोना को लेकर विधानसभा गंभीर है, ज़रूरत पड़ी तो सख़्ती बरती जाएगी उन्होंने कहा कि हम सभी को भी सावधान रहना चाहिए। बता दें कि 90 विधायकों में से 30 से ज़्यादा विधायकों को कोरोना हो चुका है, पिछले साल से कोरोना की बीमारी आने के बाद से विधानसभा के सभी सत्रों में कई विधायक कोरोना पाजीटिव हुए हैं, बताया जाता है कि आज दो विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद कई विधायकों ने कोरोना की जाँच कराई है जो इन दोनों विधायकों के संपर्क में आए हैं।

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर-ऑफिस पर रेड, दो द…