जाको राखे साईंया मार सके न कोय.. 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची की बच गई जान, जानें ये सब कैसे हुआ | A 2-year-old girl, who fell from the 12th floor, survived, video viral on social media

जाको राखे साईंया मार सके न कोय.. 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची की बच गई जान, जानें ये सब कैसे हुआ

जाको राखे साईंया मार सके न कोय.. 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची की बच गई जान, जानें ये सब कैसे हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : March 3, 2021/9:32 am IST

नई दिल्ली। 12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची की जान बाल-बाल बच गई। ये सुनने के बाद भी आपको यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन इस हादसे का वीडियो देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि कैसे मौत के बिल्कुल पास जाकर 2 साल की बच्ची बचकर आ जाती है।

Read More News: किसान संगठनों ने किया चुनावी राज्यों की ओर रूख, 12 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली का ऐलान

जाको राखे साईंया मार सके न कोय, ये कहावत इस घटना पर बिल्कुल सही साबित हुआ है। दरअसल वियतनाम में 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरी बच्ची को एक डिलीवरी ड्राइवर ने लपक लिया। वहीं इसका घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Read More News: राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी के शासनकाल में इमरजेंसी के फैसले को माना गलत, जानिए

बताया जा रहा है कि सामान डिलीवर करने के लिए अपने ट्रक में इंतजार कर रहा ड्राइवर बालकनी के कोने पर लटकी बच्ची को लपकने के लिए गाड़ी से बाहर आ गया था। जैसे ही बच्ची का हाथ फिसला तभी ड्राइवर न्गुयेन से उसे कैच कर लिया। इसके बाद ड्राइवर ने कहा, कि “किस्मत से बच्ची मेरी गोद में गिरी।

Read More News: बजट ब्रह्मास्त्र! मंजिलें भी जिद्दी हैं….रास्ते भी जिद्दी हैं…हम सफल होंगे क्योंकि हमारे हौसले भी जिद्दी हैं..

ड्राइवर ने बताया कि वह ड्यूटी पर था, इस दौरान ग्राहक के आने का इंतजार कर रहे थे तो उन्हें एक बच्ची की रोने की आवाज आई। देखा कि बच्ची 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी हुई है। देखते ही देखते बच्ची गिर गई तभी उसे कैच कर लपक लिया। इस हादसे में बच्ची के मुंह से खून आ रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची सही है। इधर इस कारनाम की खबर फैलते ही लोगों ने ड्राइवर की खूब तारीफ की। सोशल मीडिया में ड्राइवर के इस प्रयास को खूब सराहा जा रहा है। कई लोग तो उन्हें भगवान भी कह रहे हैं

Read More News: बजट ब्रह्मास्त्र! गांव, गरीब, मजूदर और किसान पर रहा भूपेश सरकार के तीसरे बजट का फोकस