पाक में कोरोना का प्रकोप: डॉक्टर के बाद अब 6 इंस्‍पेक्‍टर समेत 50 से ज्यादा पुलिसवाले भी संक्रमण की चपेट में | Corona in Pakistan: now more than 50 policemen, including 6 inspectors, are also vulnerable to infection after doctor

पाक में कोरोना का प्रकोप: डॉक्टर के बाद अब 6 इंस्‍पेक्‍टर समेत 50 से ज्यादा पुलिसवाले भी संक्रमण की चपेट में

पाक में कोरोना का प्रकोप: डॉक्टर के बाद अब 6 इंस्‍पेक्‍टर समेत 50 से ज्यादा पुलिसवाले भी संक्रमण की चपेट में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 28, 2020/9:27 am IST

कराची। पाकिस्तान में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। डॉक्टरों के बाद अब पुलिसवाले भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंध सूबे प्रांत में अब 6 इंस्‍पेक्‍टर समेत 50 से ज्‍यादा पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं।

Read More News: सहायक जिला आबकारी अधिकारी सस्पेंड, अवैध शराब के परिवहन के खिलाफ आयुक्त ने की कार्रवाई

रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब सभी को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जानकारी के अनुसार कराची इलाके काएदाबाद में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में एहसास प्रोग्राम की राहत राशि वितरित करने के सिलसिले में फर्ज अंजाम देने वाले सब-इंस्‍पेक्‍टर और हैड कॉन्‍सटेबल समेत दो पुलिसकर्मियों के टेस्‍ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More News:  सीएम शिवराज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे साधु-संतों से, कोविड-19 की चुनौतियां एवं एकात्म बोध विषय पर करेंगे चर्चा 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अफसरों के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद गुलाम नबी मेमन ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों से कहा कि स्काउट सभागार में शहर के 540 पुलिस अधिकारियों की जांच की गई। इसके बाद अगले चरण में जिला पुलिस और कराची पुलिस कार्यालय के अधिकारियों का टेस्‍ट किया जाएगा। ​वहीं सुरक्षा के मद्देनजर संदिग्ध पुलिसकर्मियों को अलग—थलग रखा गया है। वहीं कुल कितने पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए हैं, इसकी पुष्टि होगी।

Read More News: राजस्थान में कोरोना के 66 नए मामले और सामने आए, राज्य में 2328 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

 
Flowers