कोरोना पॉजिटिव सास ने बहू को जबरन गले लगाकर किया संक्रमित, कहा- मेरे मरने के बाद सुखी रहना चाहती हो...तू भी बीमार हो जा | Corona positive mother-in-law infects daughter-in-law by forcibly hugging her

कोरोना पॉजिटिव सास ने बहू को जबरन गले लगाकर किया संक्रमित, कहा- मेरे मरने के बाद सुखी रहना चाहती हो…तू भी बीमार हो जा

कोरोना पॉजिटिव सास ने बहू को जबरन गले लगाकर किया संक्रमित, कहा- मेरे मरने के बाद सुखी रहना चाहती हो...तू भी बीमार हो जा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 3, 2021/10:49 am IST

हैदराबाद: कोरोना संक्रमण की इस भयंकर महामारी में लोगों को संक्रमण से बचने के लिए सरकार और प्रशासन ने ‘दो गज की दूरी मास्क है जरूरी’ का नारा दिया है। लेकिन तेलंगाना से एक ऐसा मामला आया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल कोरोना संक्रमित सास ने आइसोलेशन से परेशान होकर अपनी बहू को गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया।

Read More: AK-47 राइफल देखकर ग्रामीणों के उड़े होश, पुलिस ने मौके से 4 खाकी वर्दी भी जब्त की

मिली जानकारी के अनुसार मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है, जहां एक महिला को कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन पर रखा गया था। महिला को घर के एक कमरे में बंद कर दिया गया था और उनके पास परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं जाने दिया जाता था। उन्हें खाना भी अलग से दिया जाता था। इसी बात से परेशान महिला ने अपनी बहू को गले लगाकर उसे संक्रमित कर दिया।

Read More: BJP सांसद के घर के बाहर यूथ कांग्रेस ने किया जोरदार प्रदर्शन, वैक्सीन की कमी को लेकर जताया विरोध

वहीं, बहू के संक्रमित होने के बाद गांव वालों ने उसे गांव से निकाल दिया, जिसके बाद बहू ने अपननी बहन की शरण ली और उसके घर पर आइसोलेट हुई। वहीं, बहू ने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया​ कि मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए। सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?

Read More: बड़ी खबर! हाईकोर्ट ने अवैध घोषित की जूनियर डॉक्टर्स की प्रदेशव्यापी हड़ताल, कहा सरकार के आश्वासन पर तत्काल कोविड ड्यूटी बहाल करें