कोरोना पॉजिटिव युवक स्वस्थ होकर पहुंचा गृहनगर, लोगों ने ताली-थाली, घंटी, शंख बजाकर किया जोरदार स्वागत | Corona Positive Youth Reaches Healthy Hometown People welcomed loudly by clapping, ringing, bell, conch

कोरोना पॉजिटिव युवक स्वस्थ होकर पहुंचा गृहनगर, लोगों ने ताली-थाली, घंटी, शंख बजाकर किया जोरदार स्वागत

कोरोना पॉजिटिव युवक स्वस्थ होकर पहुंचा गृहनगर, लोगों ने ताली-थाली, घंटी, शंख बजाकर किया जोरदार स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 7, 2020/3:40 am IST

कोरबा ।रायपुर एम्स में इलाज के बाद कोरोना पॉजीटिव युवक स्वस्थ होकर सोमवार देर रात कोरबा पहुंचा। उसके आने की खबर मिलते ही रामसागरपारा के साथ ही जिले में खुशी की लहर दौड़ गई। वार्डवासी उनके स्वागत के लिए घरों से बाहर निकल आए। परिजनों के साथ ही वार्डवासी भी ताली-थाली, घंटी व शंख बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

ये भी पढ़ें – कोरोना के कारण RSS ने अप्रैल से जून तक होने वाले 90 से अधिक कार्यक्…

दरअसल रामसागरपारा वार्ड में कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद क्षेत्र के साथ ही जिले में हड़कंप मच गया था। प्रशासन, निगम व स्वास्थ्य अमला वार्ड को अपने कब्जे में लिया है। वार्ड के सारे प्रवेश द्वारा को सील कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें – मोदी सरकार का बड़ा फैसला, एक साल तक 30 प्रतिशत कटेगी सांसदों की सैल…

रामसागरपारा वार्ड में रहने वाले करीब पांच हजार लोग अभी पूरी तरह से लॉकडाउन हैं। कालोनी को सेनिटाइज करने का काम भी किया जा रहा है। संक्रमित युवक 18 मार्च को लंदन से कोरबा आया था। इलाज के बाद युवक के स्वस्थ होकर लौटने की खबर से क्षेत्र के साथ ही प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।