अंपायर का गलत फैसला बर्दाश्त नही कर पाया क्रिकेटर, ड्रेसिंग रूम में हार्ट अटैक से हुई मौत | Cricketer could not bear the umpire's wrong decision, died due to heart attack in dressing room

अंपायर का गलत फैसला बर्दाश्त नही कर पाया क्रिकेटर, ड्रेसिंग रूम में हार्ट अटैक से हुई मौत

अंपायर का गलत फैसला बर्दाश्त नही कर पाया क्रिकेटर, ड्रेसिंग रूम में हार्ट अटैक से हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 18, 2019/7:25 am IST

नईदिल्ली। क्रिकेट जगत में अंपायर के एक गलत फैसले ने क्रिकेटर की जान ले ली। रविवार को हैदराबाद में हुए एक वनडे लीग के मैच के दौरान क्रिकेटर 41 साल के वीरेंद्र नाइक की मौत हो गई। नाइक को दिल का दौरा पड़ा था। मीडिया में आई खबरों की मानें तो वीरेंद्र नाइक अंपायर के गलत फैसले को बर्दाश्त नहीं कर पाए और ड्रेसिंग रूम में पहुंचने पर उन्हें हार्ट अटैक आ अया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया।

यह भी पढ़ें —होलकर में बांग्लादेश की हार, भारत ने पारी और 130 रनों से हराया, सीरीज में 1-0…

वीरेंद्र हैदराबाद के मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब की ओर से खेलते थे। रविवार को उनकी टीम का उसकी परंपरागत प्रतिद्वंद्वी मारडपल्ली ब्लूज के साथ मैच था। वीरेंद्र सामान्य तौर पर ओपनिंग करते थे, लेकिन उस दिन वे तीसरे नंबर पर खेलने गए। मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए वे 66 रन बना चुके थे। इसी स्कोर पर अंपायर के एक गलत फैसले का शिकार हो गए और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। वे जैसे ही पवेलियन लौटे उनका सिर एक दीवार से टकरा गया और वे नीचे गिर गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने वीरेंद्र को मृत बता दिया।

यह भी पढ़ें — IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया को 343 रन की…

वीरेंद्र के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक आठ साल का बेटा और पांच साल की बेटी है। वीरेंद्र का परिवार मेहदीपटनम के गुडीमलकापुर में रहता है। वीरेंद्र का अंतिम संस्कार के उनके मूल स्थान महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले स्थित स्वांतवाडी में सोमवार को किया गया। डॉक्टरों ने वीरेंद्र की मौत का कारण कार्डिक अरेस्ट को बताया है।

यह भी पढ़ें —भारत-बांग्लादेश के बीच आज से पहले टेस्ट की शुरुआत, होलकर स्टेडियम म…

<iframe width=”980″ height=”551″ src=”https://www.youtube.com/embed/CaDjrRX7x_8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>