सरकार पर संकट अपनी अंतरकलह से, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने बीजेपी विधायकों को बताया वफादार | Crisis on the government due to its infighting BJP's former state president welcomed Scindia

सरकार पर संकट अपनी अंतरकलह से, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने बीजेपी विधायकों को बताया वफादार

सरकार पर संकट अपनी अंतरकलह से, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने बीजेपी विधायकों को बताया वफादार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 12, 2020/7:12 am IST

नई दिल्ली । 18 सालों तक कांग्रेस की राजनीति करने के बाद आखिरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का दामन थाम ही लिया। बीजेपी दफ्तर में जैसे ही सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया प्रदेश के कई सियासी समीकरण बदल गए। न सिर्फ ग्वालियर-चंबल बल्कि मालवा के उन इलाकों में जहां सिंधिया समर्थक काफी संख्या में है, कांग्रेस और बीजेपी की जमीनी राजनीति में नए रिश्तों की कहानी शुरु हो गई।

ये भी पढ़ें- भाजपा कार्यालय में छलका सिंधिया का दर्द, बीजेपी में शामिल होने और क…

सिंधिया के बीजेपी में जाने के पीछे दिग्विजय सिंह और सीएम कमलनाथ की कैमेस्ट्री को जिम्मेदार माना जा रहा है। इन दो वरिष्ठ नेताओं की जुगलबंदी की वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए गुंजाइश बेहद कम हो गई थी ।

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर लगाई मुहर,…

बीजेपी के सीनियर सांसद राकेश सिंह से IBC24 की खास बातचीत में कहा कि हम मध्यप्रदेश में सरकार को गिराने की कोशिश नहीं कर रहे हैं । सरकार अपनी अंतर कलह से गिर रही है। राकेश सिंह ने कहा कि हमने पहले ही कहा था सरकार को हम नहीं गिराएंगे।

ये भी पढ़ें- सिंधिया के भाजपा प्रवेश पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- उन्हें बहुत समझ…

बीजेपी विधायकों की निगरानी पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस कुछ भी कर ले, वो हमारे थे, हमारे हैं, हमारे ही रहेंगे। राकेश सिंह ने कहा कि हमारे विधायक होली की छुट्टी मनाने के लिए आए हैं। हमारे विधायक वापस आएंगे, बीजेपी के विधायक हमारे संपर्क में। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने पर राकेश सिंह ने स्वागत किया।
सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी दादी की पार्टी में आए हैं । उनकी पार्टी में 18 महीने से उपेक्षा हो रही थी, सिंधिया के चेहरे पर ही मध्यप्रदेश में सरकार बनी थी।