बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ बना रही बेकसूरों को निशाना, 10 दिन में पीटे गए 5 बेकसूर | Crowd targeting innocent innocents on rumor of child theft, 5 innocents beaten in 10 days

बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ बना रही बेकसूरों को निशाना, 10 दिन में पीटे गए 5 बेकसूर

बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ बना रही बेकसूरों को निशाना, 10 दिन में पीटे गए 5 बेकसूर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 23, 2019/11:22 am IST

बिलासपुर। जिले में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की जमकर अफवाह उड़ी हुई है। पिछले 10 दिन में जिले में 5 घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें बच्चा चोरी करने वाले आए हैं, इस अफवाह पर भीड़ ने अलग-अलग स्थानों पर पांच बेकसूर कमजोर लोगों की पिटाई की है। जिनका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें — नहीं थम रहा दिग्गी-उमंग के ​बीच का रार, अनुशासन समिति ने लगाई अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुहार

पुलिस भी लगातार उड़ रही अफवाहों से परेशान है। एसपी ने मामले में जिले के सभी थाना क्षेत्र में अफवाह फैलाने वालों को चिन्हांकित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही लोगों को जागरूक करने भी कहा है, ताकि अफवाह पर केवल कोई किसी भीड़ का शिकार न हो। किसी ने बच्चा चोरी करते नहीं देखा और न ही पुलिस में बच्चा गायब होने की रिपोर्ट दर्ज है, केवल अफवाह पर भीड़ लोगों को शिकार बना रही है।

यह भी पढ़ें — आईबीसी24 की खबर का असर, एडमिशन सूची छिपाने के मामले में उच्च शिक्षा मंत्री ने गठित की टास्क फोर्स

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से जिले में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की अफवाह फैली हुई है। अलग-अलग घटना में बच्चा चोर होने की शक में भीड़ बेकसूर लोगों को निशाना बना रही है। जिले के हिर्री अटर्रा और रतनपुर में ऐसे ही मामले में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में लोगों को निशाना भी बनाया है।

यह भी पढ़ें — भाजपा अध्यक्ष ने कहा, केंद्र सरकार द्वारा मिलावटखोरों पर रासुका की कार्यवाही हटाने के आरोप गलत, कलेक्टर के नाम नही कार्यप्रणाली बदले सरकार

 
Flowers