प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान, ठंड के साथ छाया घना कोहरा | Damage to crops due to rain and hail in many districts of the state, cold fog covered with cold

प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान, ठंड के साथ छाया घना कोहरा

प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान, ठंड के साथ छाया घना कोहरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 13, 2019/3:01 am IST

भोपाल। कई जिलों में बारिश के बाद मध्यप्रदेश में भी ठंड बढ़ गई है। यहां कई जिलों में ओलावृष्टि होने से फसलों को नुकसान हुआ है। राजधानी भोपाल में भी घना कोहरा छाया हुआ है। प्रदेश में मौसम के बदले मिजाज ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें — स्पेशल ट्रेन से कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना, 14 दिसंबर को होगी बड़ी रैली

खर​गोन जिले के गोगावां और भीकनगांव इलाके में तेज हवा आंधी के साथ बारिश हुई है। बारिश के चलते फसलें भी प्रभावित हो रही हैं। वहीं इंदौर सहित मध्यभारत में चक्रवात सक्रिय हुआ है, चक्रवात की वजह से बारिश के आसार बढ़े हैं। हवा चलने से पारा 2 डिग्री घटकर 26 डिग्री हो गया है। तापमान में लगातार गिरावट आ रही है।

यह भी पढ़ें — 21 अधिकारियों के जिले का प्रभार बदला गया,मनिन्दर कौर द्विवेदी को रा…

राजधानी भोपाल में घना कोहरा छाए होने के कारण विजिबिलिटी कम हुई है। सड़कों पर वाहन चलाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। कल यहां बेमौसम बारिश हुई थी, जिसके बाद आज सुबह से घना कोहरा छाया है। भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलो में कल बारिश और ओलावृष्टि हुई है, जिसके बाद तापमान में भी आई गिरावट आई है।