दमोह का दंगल: उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, अजय टंडन और राहुल लोधी में सीधी फाइट | Damoh : Voting for by-elections begins, direct fight between Ajay Tandon and Rahul Lodhi

दमोह का दंगल: उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, अजय टंडन और राहुल लोधी में सीधी फाइट

दमोह का दंगल: उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, अजय टंडन और राहुल लोधी में सीधी फाइट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 17, 2021/1:53 am IST

दमोह, मध्यप्रदेश। दमोह में बीजेपी बाजी मारेगी या फिर कांग्रेस का बजेगा डंका। आज वोटिंग के बाद पता चल जाएगा। उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है, जो शाम 7 बजे तक चलेगा। सुबह से ही मतदान केंद्रों में वोटरों की लंबी लाइन लग गई।

Read More News: छत्तीसगढ़ में संक्रमण पर सीएम बघेल का एक्शन प्लान, जानिए क्या है प्रदेश

मध्यप्रदेश के दमोह विधानसभा सीट से विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद सीट खाली हो गई थी। जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है।

Read More News: दीपक चाहर की गेंद के सामने ढेर हुए पंजाब के किंग्स, चेन्नई ने 6 विकेट से

इधर कांग्रेस ने अजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है। दोनों के बीच दमोह उपचुनाव में सीधी टक्कर हो रही है। बता दें कि दमोह सीट में कुल 22 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा है। वहीं आज सभी की किस्मत मतपेटी में बंद हो जाएगी। कोरोना काल में दमोह में हो रहे उपचुनाव में 359 मतदान केंद्रों पर मतदान होंगे।

Read More News: उपचुनाव, संदिग्ध कार और बवाल…गाड़ी में नोटों से भरे हुए बैग होने की शिकायत भी मिली…

मध्यप्रदेश में भले ही एक सीट पर उपचुनाव हो रहे हो लेकिन कई मायनों में यह अहम माना जा रहा है। फिलहाल देखना बेहद दिलचस्प होगा कि दमोह के दंगल में जीत किसकी होती है।

Read More News: ऑक्सीजन की किल्लत जान पर भारी, देखिए सरकारी दावों की हकीकत, अस्पतालों

 
Flowers