CAA के प्रदर्शनकारियों को रोकने डीसीपी ने गाया राष्ट्रगान, शांतिपूर्वक लौट गई भीड़, जरूर देखें ये वीडियो | DCP National anthem along with protesters present at the Town Hall in Bengaluru

CAA के प्रदर्शनकारियों को रोकने डीसीपी ने गाया राष्ट्रगान, शांतिपूर्वक लौट गई भीड़, जरूर देखें ये वीडियो

CAA के प्रदर्शनकारियों को रोकने डीसीपी ने गाया राष्ट्रगान, शांतिपूर्वक लौट गई भीड़, जरूर देखें ये वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 20, 2019/6:10 am IST

बेंगलुरु। नागरिकता कानून को लेकर मचा बवाल थम नहीं रहा है। दिल्ली, उत्तरप्रदेश, बिहार, कर्नाटक से लगातार हिंसा होने की खबरें आ रही है। इन सबके बीच बेंगलुरु के टाउनहॉल से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने साबित किया है कि हम भारतीय हैं।

Read More News:मध्यप्रदेश के 43 जिलों में धारा 144 लागू, CAA/NRC के विरोध में प्रद…

दरअसल प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए डीएसपी ने अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। प्रदर्शनकारी को शांत करने के लिए लाठी और बल का प्रयोग नहीं किया बल्कि उनके सामने राष्ट्रगान का इस्तेमाल किया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Read More News:23 हजार 300 करोड़ का अनुपूरक बजट पास, सीएम कमलनाथ ने साधा विपक्ष नि…

नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को डीसीपी चेतन सिंह राठौर ने समझाया कि हमारे बीच में छिपे असामाजिक तत्व मौके का फायदा उठा कर हमला करते हैं और निर्दोष इसका शिकार हो सकते है।

Read More News:सुपरस्टार ने CAA पर अमित शाह से कहा- आप हमें बताएंगे कि कौन भारतीय .

इसके बाद डीसीपी राठौर ने कहा, अगर आप मेरे ऊपर भरोसा करते हैं तो मेरे साथ एक गाना गाइए। इसके बाद राठौर राष्ट्रगान गाने लगते हैं। डीसीपी राठौर को राष्ट्रगान गाता देख वहां मौजूद लोग भी राष्ट्रगान गाने लगते हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोग धीरे-धीरे शांतिपूर्ण तरीके से वहां से चले जाते हैं। बता दें कि इसी तरह का एक माहौल दिल्ली में भी दिखाई दिया। जब दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों को भोजन-पानी देने की बात कही।

Read More News:हिंसक प्रदर्शन के चलते सियासी पार्टियों का CAA-NRC पर यू-टर्न, बीजे…