पुलिस जवान पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हुआ शराब माफिया, गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा आरक्षक | Deadly Attack on Constable by Liquor Mafia in Bhopal

पुलिस जवान पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हुआ शराब माफिया, गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा आरक्षक

पुलिस जवान पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हुआ शराब माफिया, गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा आरक्षक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 25, 2020/12:46 pm IST

भोपाल: कोरोना सं​कट के बीच अपनी ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स पर हमले की खबर लगातार सामने आ रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भी ऐसी ही खबर सामने आई है। खबर है कि शराब माफिया ने सुरक्षा जवान पर शराब माफिया ने गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना से पुलिसकर्मी का पैर फ्रेक्चर हो गया। घायल जवान को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल आरोपी माफीया फरार है और उसकी तलाश जारी है।

Read More: जम्मू कश्मीर में बीते 24 घंटे में सामने आए 40 मामले, पॉजिटिव केस की संख्या 494 पहुंची

मिली जानकारी के अनुसार मामला कमलानगर थाना क्षेत्र का है, जहां पदस्थ जवान श्याम सिंह अपनी ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान श्याम सिंह ने सामने से आ रही एक गाड़ी को जांच के लिए रोकने की कोशिश की, लेकिन शराब माफिया ने गाड़ी रोकने के बजाए पुलिस जवान पर ही गाड़ी चढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब माफिया अपने वाहन में शराब भरकर ले जा रहा था।

Read More: प्रवासी मजदूरों की छत्तीसगढ़ वापसी पर 27 अप्रैल को हो सकता है फैसला, मुख्य सचिव ने केंद्रीय कैबिनेट सचिव से चर्चा के दौरान रखी बात

गौरतलब है कि कल रात भी ग्वालियर में पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर सामने आई थी, जहां लॉक डाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था। हमले में एक महिला सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Read More: बंद कमरे से मिले एक परिवार के 5 लोगों के शव, एक बुजुर्ग दो बच्चे भी शामिल, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस