गैंगरेप पीड़िता की मौत, सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार दुष्कर्मी की तलाश जारी | Death of a gang rape victim Two accused arrested on the basis of suicide note Search for an absconding rapist continues

गैंगरेप पीड़िता की मौत, सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार दुष्कर्मी की तलाश जारी

गैंगरेप पीड़िता की मौत, सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार दुष्कर्मी की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 26, 2020/5:00 am IST

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में गैंग रेप का शिकार एक 14 वर्ष की नाबालिग छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। 95 प्रतिशत जल चुकी नाबालिग को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद देर रात गंभीर अवस्था में नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है, जहां वो जिंदगी और मौत की जंग हार गई है। इलाज के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया है। पीड़िता का नागपुर में इलाज चल रहा था ।

ये भी पढ़ें- अधेड़ उम्र की प्रेमिका के साथ फांसी पर झूल गया 7वीं कक्षा में पढ़ने…

पुलिस को मिले नोट में नाबालिग छात्रा ने तीन लड़कों पर अपनी जिंदगी खराब करने और ऐसा कदम उठाने पर मजबूर करने का आरोप लगाया है। नाबालिग की मां ने भी तीन लड़कों पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- BJP नेता और कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, दस्तावेज खं…

बताया जा रहा है दुष्कर्म करने के बाद आरोपी लगातार उसके ऊपर दबाव बना रहे थे, आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी नाबालिग को दे रहे थे। रोज रोज के इसी दबाव से परेशान छात्रा ने ये कदम उठाया है। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में किसी संदीप नाम के लड़के का भी जिक्र किया है और उसका मोबाइल नंबर भी लिखा है। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एक आरोपी अजय की तलाश जारी है।