दीपक बावरिया ने बीजेपी को बताया भेड़िया, कहा- संघ और अपने लोगों को पहुंचाती है फायदा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 28 Jan 2019 03:07 PM, Updated On 28 Jan 2019 03:07 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी भेड़िया है, संघ को और अपने लोगों को फ़ायदा पहुँचाती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव आ रहा है, पार्टी की तरफ़ से हम कोशिश करेंगे कि ओबीसी को टिकट मिले, लेकिन जिताने की ज़िम्मेदारी आपकी है। आज हमें आरक्षण में नहीं उलझना है।

बावरिया कांग्रेस के OBC वर्ग के सम्मेलन में बोल रहे थे। यहां बोलते हुए वे भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मुझ पर इंदौर में दो लोगों ने टिकट बेचनें का आरोप लगाया। एक ने माफी मांग ली है, दूसरे को कोर्ट में ले जाऊंगा। मुझ पर 4 सीटें हरवाने का भी आरोप लगाया गया। लेकिन प्रत्याशी स्थिति साफ कर चुके हैं। मैंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा, जो कुछ दिया पार्टी ने दिया।

यह भी पढ़ें : फिलीपींस, चर्च और पार्किंग में बम विस्फोट, 20 लोगों की मौत, दर्जनों घायल 

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मैंने गुजरात वापस जाने का अनुरोध किया था। लेकिन राहुलजी ने लोकसभा तक मप्र रुकने का कहा है। मैं खुद ही चला जाऊंगा, मुझे लोग वापस क्या भेजेंगे। कोई अखबारों में मेरे ऊपर आरोप लगाता है, तो कोई मेरे कार्यक्रमों में हंगामा कराता है। उन्होंने कहा, मैंने आज कमलनाथजी से आज ही कहा है कि सहन करने की सीमा होती है। मैं वापस जाना चाहता हूं।

Web Title : Deepak Bavaria calls BJP a wolf

जरूर देखिये