नगरी निकाय चुनाव में बैलेट पेपर से वोटिंग कराने की मांग, आम चुनाव के बाद जोखिम नहीं उठाना चाहती कांग्रेस.. देखिए | Demand for ballot paper voting in city body elections

नगरी निकाय चुनाव में बैलेट पेपर से वोटिंग कराने की मांग, आम चुनाव के बाद जोखिम नहीं उठाना चाहती कांग्रेस.. देखिए

नगरी निकाय चुनाव में बैलेट पेपर से वोटिंग कराने की मांग, आम चुनाव के बाद जोखिम नहीं उठाना चाहती कांग्रेस.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 4, 2019/5:39 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस अब नगर निगम चुनाव में बैलट पेपर से वोटिंग कराने की मांग कर रही है। कांग्रेस का दावा है कि आम चुनाव के नतीजों के बाद EVM से भरोसा उठ चुका है।

पढ़ें- पुलगांव नाला के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 4 युवकों की …

बता दें मध्यप्रदेश के 29 लोकसभा सीटों में कांग्रेस केवल एक सीट में जीत मिली थी। बाकी 28 सीटों पर कांग्रेस की बड़ी हार हुई थी। कांग्रेस के कद्दावर नेता भी इस चुनाव में अपनी हार नहीं रोक पाए थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी गुना सीट से हारे थे।

पढ़ें- लेनदेन के विवाद में मारी गोली, राजधानी में देर रात हुई वारदात में य…

बता दें छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी राज्य में आगामी नगरी निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग की थी। सिंहदेव ने भी EVM में छेड़छाड़ की संभावनाओं के मद्देनजर बैलेट पेपर से मतदान कराने पर जोर दिया था। आम चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी हार हुई थी, यहां कांग्रेस को केवल 2 सीट ही मिली थी। बाकी 9 सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया था।

राजिम में गजराज, दहशत में ग्रामीण.. देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fxJ4dsg35Zw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers