दुर्ग के पुलगांव ब्रिज में बाइक सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, चारों की मौत.. देखिए | 4 people dead from road accident

दुर्ग के पुलगांव ब्रिज में बाइक सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, चारों की मौत.. देखिए

दुर्ग के पुलगांव ब्रिज में बाइक सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, चारों की मौत.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 4, 2019/3:11 am IST

दुर्ग। सोमवार रात करीब 2 बजे एक ही मोटरसायकल में सवार 4 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक देर रात दुर्ग से राजनांदगांव की तरफ जा रहे थे। पुलगांव नाला पुल के ऊपर से गुजरते वक्त सामने से आ रही चार पहिया अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों मोटरसायकल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही तुरंत दुर्ग CSP विवेक शुक्ला भी दल बल के साथ मौके पर पहुच घटना से सड़क जाम को कंट्रोल कर मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। सभी मृतकों की शिनाख्त की जा चुकी है। मृतक 19 से 24 वर्ष के थे।

पढ़ें- लेनदेन के विवाद में मारी गोली, राजधानी में देर रात हुई वारदात में युवक की हालत गंभीर

मृतकों में रोहित यादव, सोहन देवांगन, दीपक यादव, दीपक नेताम ये चारों खास मित्र हैं। तीन मृतक शक्ति नगर और एक कसरीडीह का रहने वाला है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक एक मोटर साइकल एवेंजर में सवार होकर दुर्ग से राजनांदगांव कि ओर जा रहे थे, जैसे ही वे पुलगांव पुल के ऊपर तेज रफ्तार से पहुचे गाड़ी अनियंत्रित होकर अपने ट्रैक से दूसरे ट्रैक पर चली गई और सामने से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन से जोरदार टक्कर हो गई।

पढ़ें- महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने बिलासपुर एसपी को लिखा पत्र, कहा- वाप…

टक्कर होने से कुछ दूर तक मृतक गाड़ी में फंसकर घसीटते रहे जिनसे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है। पुलिस को उम्मीद है कि रास्तों पर लगे CCTV फुटेज से आरोपी तक पहंचा जा सकता है।

पढ़ें- पीएनबी के DGM राजीव खेड़ा की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित, डीकेएस अ…

बता दें शहर में बढ़ते हादसों की वजह से एसपी ने पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। बैठक में फैसला लिया गया और शहर में भारी वाहनों के प्रवेश समय में बदलाव भी किया था। बावजूद इसके हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है।  एसपी दुर्ग के नए आदेश के मुताबिक अब जिले में सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध है। केवल शहर में लोडिंग व अनलोडिंग का काम करने वाले वाहन को ही अनुमति है। सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में कलेक्टर अंकित आनंद ने भारी वाहनों के प्रवेश समय को लेकर बदलाव करने का निर्देश दिए थे। पहले शहर मे भारी व मध्यम वाहनों का प्रतिबंधित समय सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक था इसके बाद शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक हुआ करता था। 

पढ़ेें- पथरी का ऑपरेशन कराने गई महिला की निकाली किडनी, परिजनों ने 3 डॉक्टरो…

राजधानी में फिर चली गोली.. देखिए