सिंधिया को प्रदेश की कमान सौंपने की मांग, दिल्ली में समर्थक मंत्रियों ने की बैठक.. देखिए | Demand for making sindhiya as state president

सिंधिया को प्रदेश की कमान सौंपने की मांग, दिल्ली में समर्थक मंत्रियों ने की बैठक.. देखिए

सिंधिया को प्रदेश की कमान सौंपने की मांग, दिल्ली में समर्थक मंत्रियों ने की बैठक.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 14, 2019/6:45 am IST

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग फिर तेज हो गई है। सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने दिल्ली में आयोजित बैठक में प्रदेश की कमान सिंधिया को सौंपने की वकालत की है। बैठक में प्रदेश सरकार के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव के मुताबिक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई थी।

पढ़ें- पानी की किल्लत को लेकर फूटा विधायक का गुस्सा, एग्जिक्यूटिव इंजीनियर…

हार को लेकर नेताओं से जवाब तलब किया गया। इस दौरान सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति की मांग भी उठ गई। यादव ने सिंधिया को मध्यप्रदेश की कमान सौंपने की वकालत की है। यादव ने बयान दिया है कि सिंधिया का प्रदेश अध्यक्ष बनना मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए अच्छा रहेगा।

पढ़ें- बाबा ने समाधि लेने का किया ऐलान, कहा- 16 जून को दोपहर 2.11 बजे लूंग…

बता दें आम चुनाव में गुना से चुनाव लड़ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी बड़ी हार हुई थी। बीजेपी की आंधी में कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया। 29 सीट में से कांग्रेस को केवल 1 सीट पर ही जीत मिली थी।

शादी से पहले लापता हो गया युवक, बीहड़ में मिला कंकाल.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CHv3TYE9hkc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers