देव मुरारी बापू ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा, कंप्यूटर बाबा पर नर्मदा संरक्षण के नाम पर उगाही का आरोप | Dev Murari Bapu opens front against Congress, accuses Computer Baba of extorting in the name of Narmada protection

देव मुरारी बापू ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा, कंप्यूटर बाबा पर नर्मदा संरक्षण के नाम पर उगाही का आरोप

देव मुरारी बापू ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा, कंप्यूटर बाबा पर नर्मदा संरक्षण के नाम पर उगाही का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 14, 2019/8:03 am IST

भोपाल। देव मुरारी बापू ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा फिर से खोल दिया है। इसी के साथ ही देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा को दलाल बताया है। उन्होने कहा कि BJP सरकार में कंप्यूटर बाबा की दलाली नहीं चली थी। देवमुरारी बापू ने कहा कि कांग्रेस सरकार में नर्मदा संरक्षण के नाम पर उगाही कंप्यूटर बाबा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने कहा कि वे झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें — जोगी ने कांग्रेस सांसद की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, उपचुनाव के पहले आरोप-प्रत्यारोप हुआ तेज

बता दें कि इसके पहले भी देव मुरारी बापू ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट ​किया था। देव मुरारी बापू ने कांग्रेस से मंत्री पद की मांग भी की थी, और इसके लिए आंदेालन भी किया था। लेकिन अभी तक उन्हे आश्वासन के सिवा कुछ नही मिला।

यह भी पढ़ें — घंटों उत्पात मचाने के बाद युवक ने पानी​ की टंकी से लगा दी छलांग, छल…

कुछ दिन पहले देव मुरार बापू ने कहा था कि कंप्यूटर बाबा पढ़ा लिखा नहीं है। अगर वो कंप्यूटर है तो मैं हैकर हूं। कंप्यूटर बाबा होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर कंप्यूटर बाबा को होश में ला दूंगा। मैं अशोकनगर का रहने वाला हूं, जबकि कंप्यूटर बाबा जबलपुर का रहने वाला है। इस दौरान उन्होंने कंम्प्यूटर बाबा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कंप्यूटर बाबा इंदौर में करोड़ों की जमीन हड़प कर सरकार को मूर्ख बनाने का ठेका लिया है।

यह भी पढ़ें —सिमी आतंकी को NIA कोर्ट में किया गया पेश, न्यायालय ने भेजा 24 अक्…

<iframe width=”1071″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/tBUbwi7Jmu0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers