डीजीपी अवस्थी ने रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों की ली बैठक, पुलिसिंग और कड़ी करने के दिए निर्देश | DGP Awasthi took the meeting of police officers of Raipur district

डीजीपी अवस्थी ने रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों की ली बैठक, पुलिसिंग और कड़ी करने के दिए निर्देश

डीजीपी अवस्थी ने रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों की ली बैठक, पुलिसिंग और कड़ी करने के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 22, 2018/1:55 pm IST

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सभी अधिकारियों को ईमानदारी से काम करने की दी हिदायत देते हुए कहा है कि भ्रष्ट्राचार की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई होगी। डीजीपी अवस्थी ने शनिवार को रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक ली।

पुलिस कंट्रोल रूम में हुई इस बैठक में रायपुर रेंजे के आईजी, एसएसपी रायपुर और सभी सीएसपी समेत सभी थानों के टीआई मौजूद थे। बैठक में डीजीपी अवस्थी ने राजधानी में पुलिसिंग और कड़ी करने की नसीहत दी। उन्होंने थानों में शिकायतकर्ताओं से नम्रतापूर्वक व्यवहार करने और पीड़ित की जल्द से जल्द FIR लिखने की सलाह भी दी।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में 25 को शपथ ग्रहण, छत्तीसगढ़ में पहली बार के विधायकों को मंत्री पद नहीं 

डीजीपी अवस्थी ने जिले के पुलिस अधिकारियों से कहा कि राजधानी में अपराधियों पर पुलिस का खौफ होना चाहिए। उन्होंने राजधानी में पुलिसिंग लगातार दिखने के निर्देश दिए। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को डीजीपी ने ईओडब्लू और एसीबी के अधिकारियों की बैठक लेकर लंबित मामलों की समीक्षा भी की थी।

 
Flowers