महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने पर धरमलाल कौशिक ने दी बधाई, बोले- शिवसेना ने जनता का अपमान किया | Dharamlal Kaushik congratulated the BJP government in Maharashtra

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने पर धरमलाल कौशिक ने दी बधाई, बोले- शिवसेना ने जनता का अपमान किया

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने पर धरमलाल कौशिक ने दी बधाई, बोले- शिवसेना ने जनता का अपमान किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 23, 2019/5:00 am IST

बिलासपुर। महाराष्ट्र में बड़े राजनीतिक उलटफेर के बीच बीजेपी-एनसीपी सरकार बनने के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और उप मुख्यमंत्री अजीत पवार को सरकार बनाने की बधाई दी है।

Read More News:उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता…..

इसके साथ ही कौशिक ने शिवसेना और कांग्रेस पर निशाना भी साधा है। कौशिक ने कहा कि, शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का अपमान किया। शिवसेना के कारण सरकार बनाने में अड़चने, रुकावटें थीं। लेकिन अब एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में स्थाई सरकार बीजेपी ने बना ली है, जो जनता की भी मांग थी।

Read More News: महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी सीएम

अब 5 साल महाराष्ट्र के विकास और जनता के कल्याण के लिए काम होगा। कांग्रेस की सम्भावना अब खत्म हो गई है। कांग्रेस केवल पिछलग्गू वाली भूमिका में है, मेन फ्रेम से कांग्रेस अब पूरी तरह गायब है।

Read More news:टेरर फंडिंग की आरोपी कंपनी से बीजेपी ने लिया चंदा, चुनाव आयोग को दि…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PJcxXQ13ZDY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers