Dial 100 बना आशिकी का अड्डा! महिला कर्मचारियों से अश्लील बातें करते हैं मनचले, तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो | Dial 100 made a haunt of romance! If you talk obscenely to female employees, then someone says recharge

Dial 100 बना आशिकी का अड्डा! महिला कर्मचारियों से अश्लील बातें करते हैं मनचले, तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो

Dial 100 बना आशिकी का अड्डा! महिला कर्मचारियों से अश्लील बातें करते हैं मनचले, तो कोई कहता है रिचार्ज करा दो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 14, 2021/6:42 pm IST

भोपाल: जब हमें पुलिस को तत्काल बुलाना हो तो हम डायल-100 पर फोन करते हैं। यानि जब हमें सबसे ज्यादा जरूरत होती है तभी हम 100 डायल करते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश में कुछ मनचलों ने इसे आशिकी का अड्डा बना लिया है। खासकर लॉकडाउन में के वक्त तो फेक कॉल्स की भरमार आ गई थी और फोन पर लोग महिला पुलिसकर्मियों से अश्लील बातों से लेकर गाली गलौज तक करते थे। लेकिन अब ऐसे मनचलों की खैर नहीं।

Read More: बैंक कर्मचारी 15 और 16 मार्च को रहेंगे हड़ताल पर, ये काम होंगे प्रभावित

जी हां मध्यप्रदेश में डायल-100 का हाल कुछ ऐसा ही है। मनचलों ने इसे इश्क का अड्डा बना रखा है। ये हम नहीं बल्कि यहां आने वाले फेक कॉल्स बता रहे हैं, जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हो रहे हैं। महिला पुलिसर्मियों से मनचले अश्लील बातें करते हैं। दरअसल लॉकडाउन के वक्त कुछ लोगों ने डायल 100 को टाइमपास का जरिया बना लिया। इन तरह के फोन कॉल्स के आंकड़े चौकाने वाले हैं।

Read More: ममता ने व्हीलचेयर पर बैठकर टीएमसी के रोडशो का नेतृत्व किया, कहा- घायल बाघ और अधिक खतरनाक

फेक कॉल्स से महिला पुलिसकर्मी इतने परेशान हो चुके हैं और वो कार्रवाई के मूड में हैं। मनचलों को सबक सिखाने के लिए संबंधित जिलों के एसपी को इन कॉल्स की डिटेल भेज रही है।

Read More: राजातालाब इलाके में चाकूबाजी, गोलू अंडा और डिक्कू वर्मा ने युवक को मारी चाकू, हुए फरार

आप खुद सोचिए कि डायल- 100 जैसी सुविधा, तत्काल सेवा के लिए होती है। अगर ऐसी इमरजेंसी सर्विस पर फेक कॉल्स आएंगे तो क्या होगा? ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है, जो डायल 100 को टाइमपास का जरिया समझते हैं।

Read More: ज्यादा सीरियल देखने से हो सकता है तलाक, किसी और पर आ सकता है पार्टनर दिल