आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन से पैदा हुए मतभेद ! सलमान खान ने छोड़ी भंसाली की ये फिल्म | Differences arising from the kissing scene with Alia Bhatt! Salman Khan left this Bhansali film

आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन से पैदा हुए मतभेद ! सलमान खान ने छोड़ी भंसाली की ये फिल्म

आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन से पैदा हुए मतभेद ! सलमान खान ने छोड़ी भंसाली की ये फिल्म

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:32 am IST

नई दिल्ली। फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के डब्बा बंद होने की खबर तो आपने सुनी ही होगी। यह फिल्म अब ठंडे बस्ते में जा चुकी है। अब आलिया भट्ट और सलमान खान की फिल्म के बंद होने को लेकर बड़ी वजह सामने आई है। सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ 2020 की ईद पर रिलीज होने वाली थी।

read more: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने बेस्ट 100 मूवीज में बनाई जगह, 21वीं सदी की बेहतरीन फिल…

साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद फिर से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान इस फिल्म से अपनी जोड़ी को दोहराने वाले थे। यही वजह थी कि दर्शकों को इस फिल्म काफी बेसब्री से इंतजार था।

read more: MOVIE REVIEW : पैसा वसूल है ”DREAM GIRL”, हीरो और हिरोईन दोनों रो…

बीते दिनों खबर आई कि सलमान खान ने संजय लीला भंसाली से हुए किसी मतभेद के कारण फिल्म छोड़ दी है। अब जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार सलमान ने यह फिल्म आलिया भट्ट के साथ होने जा रहे एक किसिंग सीन के कारण छोड़ी है। बताया जा रहा है कि उम्र के अंतर के चलते सलमान खान ने फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन के कारण फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है।

 
Flowers