एक बार फिर दिग्गी के राडार पर साध्वी प्रज्ञा, इस तस्वीर को किया Retweet

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 27 May 2019 03:35 PM, Updated On 27 May 2019 03:35 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में दिग्विजय सिंह के खिलाफ जीत मिलने के बाद भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। दरअसल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और बीते दिनों गौमांस तस्करी के नाम पर मारपीट करने वाले आरोपी शुभम बघेल की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक युवक के ट्वीट को रिट्वीट किया है।


दिग्विजय सिंह ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि एक ही पंख के पक्षी एक साथ झुंड में, इसमें कोई आश्चर्य नहीं। इसके बाद से यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। इससे पहले चुनावी समर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और दिग्विजय सिंह ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था। वहीं, प्रज्ञा ठाकुर कई बार अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में थी।

Read More: जब बिना लोको पायलट चल पड़ा रेल इंजन, ट्रेक पर मची अफरा- तफरी, देखिए क्या हुआ अंत में

जानिए कौन है ये शख्स की जिसकी तस्वीर हो रहा वायरल
बीते दिनों सिवनी में गोमांस तस्करी के शक में कुछ गौरक्षकों ने दो युवक और एक महिला के साथ बेहरमी से मारपीट की थी और इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर शोसल मीडिया में वायरल कर दिया था। इस घटना में शामिल शुभम बघेल खुद को राम सेना का प्रमुख भी बताते हें। शुभम पहले भी कई मामलों के आरोपी हैं। वहीं भोपाल से साध्वी प्रज्ञा की जीत पर शुभम ने उनके साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो संसद भी जय भवानी, जय सियाराम से गूंज उठेगी जब प्रज्ञा दीदी वहां कदम रखेंगी।

Web Title : Digvijay singh creat new controversy against Sadhvi pragya thakur

जरूर देखिये