PM मोदी पर दिग्विजय सिंह कहा बड़ा हमला, जम्हूरियत, इंसानियत और कश्मीरियत को लेकर किए निर्णय में फेल हुई केंद्र सरकार | Digvijay Singh said big attack on PM Modi, the central government failed in the decision regarding Jamhooriyat, Insaniyat and Kashmiriyat

PM मोदी पर दिग्विजय सिंह कहा बड़ा हमला, जम्हूरियत, इंसानियत और कश्मीरियत को लेकर किए निर्णय में फेल हुई केंद्र सरकार

PM मोदी पर दिग्विजय सिंह कहा बड़ा हमला, जम्हूरियत, इंसानियत और कश्मीरियत को लेकर किए निर्णय में फेल हुई केंद्र सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 26, 2021/6:23 am IST

ओरछा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि जम्हूरियत, इंसानियत और कश्मीरियत को लेकर जो निर्णय मोदी सरकार ने कश्मीर के मामले में लिया है उसमें किसी से नहीं पूछा, और जो उन्होंने कल बैठक बुलाई यही बैठक अगर कश्मीर में निर्णय लेने के पहले बुला लिये होते तो ये समस्या पैदा नहीं होती।

read mroe: प्रदेश में आज मिले सिर्फ 50 कोरोना मरीज, कल के मुकाबले आज नहीं घटी …

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि ‘ मोदी ने कहा था कि हम लोगों के निर्णय लेने के बाद आतंकवाद समाप्त हो जायेगा, आतंकवाद समाप्त नहीं हुआ, कश्मीर में लोगों का बहुत इन्वेस्टमेंट आ जायेगा कोई इन्वेस्टमेंट नहीं आया, कश्मीरी पंडितों की घर वापसी हो जायेगी वो नहीं हुआ, तो आखिर ये निर्णय आपने क्या सोच समझ के लिया। मैं हमेशा इस बात को कहता रहा हूं कि पीएम मोदी निर्णय पहले लेते हैं और सोचते बाद में हैं, यही उन्होंने नोटबंदी में किया, जीएसटी में किया और यही उन्होंने कोरोना की तैयारी में किया।

read mroe: Delta Plus पर सियासी शोर… विपक्ष ने पूछा- इसके प्रसार को रोकने के…

वहीं उन्होंने महबूबा मुफ्ती के पाकिस्तान से बातचीत के सवाल के जवाब में कहा कि तालिबान के साथ गुप्त चर्चा हुई है ये प्रमाणित है अब, लेकिन केन्द्र सरकार की मोदी सरकार की तरफ से आज तक नहीं बताया कि तालिबान लोगों से दोहा में चर्चाएं हुईं कि नहीं हुई, जबकि कतर के जो एम्बेसडर है उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि हां तालिबान से भारत के अधिकारियों की चर्चा हुई है, इसकी जानकारी मिलना चाहिए।

read mroe: प्रधानमंत्री की जम्मू-कश्मीर के नेताओं से मुलाकात सराहनीय, वहां शां…

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘शिवराज सिंह चौहान मुझे कहते है कि बो तालिबानी मानसिकता का व्यक्ति है राहुल और दिग्विजय सिंह, अब बताइये कि दिग्विजय सिंह की मानसिकता तालिबान है या मोदी जी की मानसिकता तालिबान है। और उन्होंने कहा कि मुम्बई हमले के आतंकवादियों को जब तक भारत को नहीं सौंपा गया तब तक पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करना चाहिये। यह बात उन्होंने आज अपने एक दिवसीय निवाडी प्रवास दौरान पूर्व मंत्री स्व.बृजेन्द्र सिंह राठौर के निवास पृथ्वीपुर में पत्रकारों से चर्चा दौरान कही।