सौ-सौ चूहे खाने के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा- कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया ने कितने चूहे खाएं हैं.. हिसाब दे | Digvijay Singh said- how many rats Scindia has eaten while in Congress, give to information

सौ-सौ चूहे खाने के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा- कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया ने कितने चूहे खाएं हैं.. हिसाब दे

सौ-सौ चूहे खाने के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा- कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया ने कितने चूहे खाएं हैं.. हिसाब दे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 20, 2021/7:03 am IST

भोपाल। आज ही के दिन कांग्रेस की सरकार गिरने को लेकर पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के राज में जंगल राज आ गया है। कांग्रेस को जिन्होंने वोट दिया उनसे चुन चुनकर बदला लिया जा रहा है। व्यापम घोटाला पार्ट 2 भी आ गया। कृषि विभाग में नियुक्तियों में बड़ा घोटाला हुआ है। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस पर सौ-सौ चूहें खाने के बयान पर कहा कि सिंधिया ने कांग्रेस में रहते कितने चूहे खाएं हैं, हिसाब दे।

Read More News: दुनियाभर में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर का सर्वर डाउन, ठप्प हुई सेवाएं

बीजेपी ने संविधान का अपमान किया

मुख्यमंत्री शिवराज और सिं​धिया के लंच करने को लेकर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री निवास पर शिवराज अपना नमक उन लोगों को खिला रहे है जिन्होंने कांग्रेस की सरकार को तोड़ा था। नमक इसलिए खिला रहे है कि कहीं दल बदल न हो जाए और कांग्रेस में न चले जाए।

Read More News: GATE-2021 में रायपुर की विधुश्री पांडेय ने हासिल किया 510 रैंक, NIT में कर रही फाइनल ईयर की पढ़ाई 

पीसी शर्मा ने कहा कि हम संविधान बचाव लोकतंत्र सम्मान दिवस मना रहे हैं। सौदेबाजी करके 35-35 करोड़ में खरीद कमलनाथ की सरकार को गिराया था। आज एक साल पूरे हो गए हैं। विधायको को तोड़कर बीजेपी ने संविधान का अपमान किया। उसी के कारण इन्होंने आते ही लॉकडाउन लगाया कोरोना फैला था। अब एक साल बाद फिर कल से लॉक डाउन लगा रहे हैं। कोरोना फैल रहा है, बारिश हो रही है, ओले गिर रहे है यह सब बीजेपी वालों के पापो का नतीजा है।

Read More News: ‘महाराज’ बन गए ‘भाई साहब’! सिंधिया पर बार-बार क्यों निशाना साध रही कांग्रेस?

बीजेपी के कई विधायक कमलनाथ के संपर्क में..

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया है कि बीजेपी के कई विधायक पीसीसी चीफ कमलनाथ के संपर्क में हैं। लेकिन कमलनाथ खरीद—फरोख्त कर सरकार बनाना नहीं चाहते। सिंधिया के कांग्रेस के लोकतंत्र की हत्या करने के बयान पर कहा कि पिछले 1 साल में सिंधिया फुटबॉल की तरह हो गए हैं। जिन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने के नाम पर मोदी, अमित शाह और नड्डा घुमा रहे। निकाय चुनाव को लेकर कहा महंगाई इतनी बढ़ गयी है। बीजेपी चुनाव को टालने का हर संभव प्रयास कर रही। भू माफिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई को द्वेषपूर्ण कार्रवाई बताया।

Read More News: कोरोना का कमबैक…खतरे की नई दस्तक! छत्तीसगढ़ में कोरोना का कमबैक क्यों और कैसे हुआ?