व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती, 5 से 11 तक सर्टिफिकेट्स का सत्यापन | Direct recruitment to the post of lecturer, verification of certificates from November 5 to November 11

व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती, 5 से 11 तक सर्टिफिकेट्स का सत्यापन

व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती, 5 से 11 तक सर्टिफिकेट्स का सत्यापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:52 PM IST, Published Date : October 23, 2019/6:08 am IST

मुंगेली, छत्तीसगढ़। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा व्याख्याता सीधी भर्ती के पदों की भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा जारी परिणाम के पश्चात उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 5 नवम्बर से 11 नवम्बर तक किया जाएगा।

पढ़ें- NIIFT में कई पदों पर भर्ती, इंजीनियर्स के लिए सुनहरा मौका.. देखिए

रसायन शास्त्र विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 5 नवम्बर को, जीव विज्ञान विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 6 नवम्बर को, भौतिक शास्त्र विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 7 नवम्बर को, गणित विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 8 नवम्बर को, वाणिज्य विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 9 नवम्बर को एवं अंग्रेजी विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 11 नवम्बर को किया जाएगा।

पढ़ें- खुशखबरी, लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया में इंटरव्यू को क…

प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन रायपुर के शंकर नगर स्थित शिक्षा महाविद्यालय में दो पालियों में किया जाएगा। प्रथम पाली के उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन प्रातः 10 बजे से और द्वितीय पाली के उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन दोपहर 12.30 बजे से किया जाएगा। प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों के सत्यापन हेतु उम्मीदवारों को सूचना उनके पते पर डाक के माध्यम से भेजी जा रही है। इसके अलावा 26 अक्टूबर से प्रमाण पत्रों के सत्यापन के संबंध में छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल की वेबसाईट एवं शिक्षा विभाग की वेबसाईट www.eduportal.cg.nic.in का भी अवलोकन किया जा सकता है।

पढ़ें- फायर ऑपरेटर के 706 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

आबकारी का अरबपति अफसर, कार्रवाई के नाम पर अब तक क्या हुआ

 
Flowers