जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही, सीएम भूपेश बघेल के दौरे के आमंत्रण कार्ड में कई विधायकों का नाम गायब | District Administration Not Follow Protocol for CM bhupesh Baghel's Visit

जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही, सीएम भूपेश बघेल के दौरे के आमंत्रण कार्ड में कई विधायकों का नाम गायब

जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही, सीएम भूपेश बघेल के दौरे के आमंत्रण कार्ड में कई विधायकों का नाम गायब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 29, 2019/3:08 pm IST

जांजगीर: जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। खबर है कि सीएम भूपेश बघेल ने दौरे को लेकर बनवाया गया आमं​त्रण कार्ड में प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं किया गया है। आमंत्रण कार्ड में जिले के तीन विधायकों का नाम गायब है। वहीं, वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल का नाम भी जूनियर विधायक से नीचे लिखवाया गया है। इस मामले का खुलासा होने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

Read More: उफनती नदी पार कर टीका लगाने जाती हैं रानी, सीएम ने किया सम्मानित

मिली जानकारी के अनुसार सीएम के आगमन के लिए छवपाए गए आमंत्रण कार्ड में बड़ी लापरवाही की गई है। बताया जा रहा है कि इस कार्ड में जहां वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल का नाम भी जूनियर विधायक से नीचे लिखा गया है। वहीं, नगर पालिका अध्यक्ष मालती देवी रात्रे का नाम भी गायब है।

Read More: मंत्री अमरजीत भगत ने केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान से की मुलाकात, प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से कराया अवगत

मामले को लेकर अकलतरा विधायक सौरभ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये जिला प्रशासन की मनमानी है। इसी के चलते यह लापरवाही हुई है।

Read More: 9 डीएसपी को मिला प्रमोशन, बनाए गए एडिशनल एसपी

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल 31 अगस्त को जांजगीर-चांपा जिले के दौरे पर जाएंगे। भूपेश बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से पूर्वान्ह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 12 बजे जांजगीर पहुंचेंगे और वहां टीसीएल कॉलेज ग्राउण्ड खोखरा में आयोजित विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास और अभिनंदन समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 3.10 बजे रायपुर लौट आएंगे।

 
Flowers