ध्वजारोहण के दौरान कलेक्टर ने पहनी कमल फूल वाली साड़ी, कांग्रेसी नेता ने जताई आपत्ति | shahdol collector kamal saree video went viral - dm lotus design saree, viral video

ध्वजारोहण के दौरान कलेक्टर ने पहनी कमल फूल वाली साड़ी, कांग्रेसी नेता ने जताई आपत्ति

ध्वजारोहण के दौरान कलेक्टर ने पहनी कमल फूल वाली साड़ी, कांग्रेसी नेता ने जताई आपत्ति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 28, 2019/6:20 am IST

शहडोल।कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव एक बार फिर सुर्खियों में है। ताजा मामला गणतंत्र दिवस के मौके पर पहनी हुई कमल छाप साड़ी को लेकर गरमाया माहौल का है। दरअसल शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव जिले के गांधी स्टेडियम में ध्वजा रोहण किया । गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करते वक्त उन्होंने जो साड़ी पहनी थी वह साड़ी आज उनकी मुसीबत का सबब बनते नजर आ रही हैं ।

ये भी पढ़ें –अंतागढ़ टेपकांड की होगी एसआईटी जांच, एसपी नीथू कमल के नेतृत्व में टीम गठित

ध्वजारोहण और सारे कार्यक्रमों में उन्होंने जो साड़ी पहनी थी वह साड़ी में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल अंकित है और ये वीडियो में साफ दिखाई भी पड़ता रहा है। जो अब सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है । हालांकि IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। वहीं कांग्रेसी इसका कुछ अलग ही मतलब निकाल भाजपा से जोड़कर देख रहे । साथ ही आपत्ति जताते हुए मामले की जानकारी मुख्यमंत्री तक पहुचाने की बात कह रहे है ।

कलेक्टर महोदया जो साड़ी पहनी थी उसमें कमल का फूल अंकित किया हुआ था । जिसका अब कांग्रेश कुछ अलग ही मायने निकाल मुद्दा बना रहे है । विओ03-शहडोल कलेक्टर की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है । अभी हाल में ही शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच भाजपा को जिताने व कांग्रेस को हराने की बातचीत का कथित व्हाट्सएप्प चैट का मालमा अभी शांत भी नही हुआ था । उस मामले की जांच पूरी भी नहीं हो पाई। थी की ध्वजारोहण कार्यक्रम में कमल छाप साड़ी पहनना उनकी एक और मुसीबत का कारण बन गया है।

 
Flowers