हनी ट्रैप मामले में नेता और अफसरों के नाम को लेकर डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कही ये बात... | Dr Raman Singh's Statement on Honey trap case

हनी ट्रैप मामले में नेता और अफसरों के नाम को लेकर डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कही ये बात…

हनी ट्रैप मामले में नेता और अफसरों के नाम को लेकर डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 26, 2019/4:38 pm IST

रायपुर: हनी ट्रैप में मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों के सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है। प्रदेश सहित कई राज्यों के नेताओं और अफसरों के नाम इस मामले से जुड़े होने की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। डॉ रमन सिंह ने कहा है कि आरोपियों के पास सैकड़ों वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग मिले हैं। इसकी जांच की जा रही है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ का इस मामले में कोई कनेक्शन है।

Read More: कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा- हमारे नेता के खिलाफ बोला तो जीभ काटकर पेड़ पर टांग दूंगा

वहीं, दूसरी ओर बताया जा रहा है कि हनी ट्रैप कांड के तार अब छत्तीसगढ़ के बस्तर से भी जुड़ने लगे हैं। ब्लैकमेलिंग गिरोह की सरगना श्वेता विजय जैन और बरखा सोनी न सिर्फ कई दिनों तक बस्तर संभाग के कई जिलों में रही बल्कि मध्यप्रदेश के एक नेता के जरिए इन्होंने बस्तर में करोड़ों रुपए का काम भी लिया। इसी दौरान एक आईएएस, दो डीएफओ, एक पूर्व मंत्री और दो विधायकों के साथ भी इनकी नजदीकी काफी बढ़ी थी।

Read More: मंत्रीजी का फरमान- स्वच्छता अभियान की मॉनीटरिंग के लिए सुबह 6 बजे उठकर फिल्ड पर निकलें निगम अधिकारी

सूत्रों के मुताबिक दोनों पांच कॉलगर्ल्स के साथ कई दिनों तक बस्तर संभाग के गेस्ट हाउस में रुकी जहां पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी इनके साथ ठहरे थे। हनी ट्रैप गैंग ने नेताओं और अधिकारियों को खुश करने के छत्तीसगढ़ में भी मध्यप्रदेश की तर्ज पर हाइवे पार्टी रखी। जिसमें शराब और शबाब का कॉकटेल खुलकर परोसा जाता था। एसआईटी के हाथ कुछ वीडियो क्लिप्स भी लगी है जो रायपुर के बाहरी इलाके के फार्महाउस की है। जहां नाइट पार्टी होती। एक पार्टी में इन दोनों के अलावा कुछ कॉलगर्ल्स समेत करीब 12 से 15 लोग रहते थे।

Read More: नान घोटाला : मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री की सीबीआई जांच की मांग को ठुकराया, कहा एसआईटी कर रही है जांच

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NfVsUz7ZWmo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>