कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा- हमारे नेता के खिलाफ बोला तो जीभ काटकर पेड़ पर टांग दूंगा | Congress Leader threat to Kill any person who speak against jyotiraditya scindia

कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा- हमारे नेता के खिलाफ बोला तो जीभ काटकर पेड़ पर टांग दूंगा

कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा- हमारे नेता के खिलाफ बोला तो जीभ काटकर पेड़ पर टांग दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 26, 2019/3:51 pm IST

ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बोलने वालों को कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर खुली धमकी दी है। कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए कहा है कि अगर सिंधिया के खिलाफ बोला तो जीभ काटकर पेंड़ पर टांग दूंगा। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाला शख्य मंडलम कार्यकर्ता है।

Read More: मंत्रीजी का फरमान- स्वच्छता अभियान की मॉनीटरिंग के लिए सुबह 6 बजे उठकर फिल्ड पर निकलें निगम अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार मनोज भार्गव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘श्रीमंत हमारे सबके नेता हैं। हमारे नेता के खिलाफ बोलने वाले की जीब को काट कर पेड़ पर टांग दूंगा। श्रीमंत में विस्वास है। श्रीमंत सिंधिया जिंदाबाद।’ धमकी भरे पोस्ट में मनोज भार्गव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है।

Read More: राज्य में 82 प्रतिशत आरक्षण के विरोध में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, अब मंगलवार को होगी आगे की बहस

Read More: स्वच्छता पखवाड़ा के 11वें दिन रेलवे अधिकारियों चलाया स्वच्छ नीर अभियान, वाटर फिल्टर हाउस सहित पैंट्री कार का किया निरीक्षण

गौरतलब है कि बीते दिनों मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया था। कई कांग्रेस जिला अध्यक्षों ने तो पार्टी हाइकमान को इस्तीफा देने की भी धमकी दे डाली थी।

Read More: एक्शन मोड पर निगम के अधिकारी, बेस्ट प्राइस से 50 हजार डिस्पोजल जब्त, इन स्थानों से 160 किलो प्लास्टिक बरामद