रंगे हाथ ड्रग लेते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, NCB के हत्थे चढ़ा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग | TV Actress Preetika Chauhan Arrested By NCB While Purchasing Drugs; 99 Grams Marijuana Seized drug supplier gang connected to Bollywood caught by NCB

रंगे हाथ ड्रग लेते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, NCB के हत्थे चढ़ा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग

रंगे हाथ ड्रग लेते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, NCB के हत्थे चढ़ा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 25, 2020/8:27 am IST

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है। ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है।

पढ़ें- RRR में जूनियर एनटीआर का धांसू किरदार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सुशांत सुसाइड केस की पड़ताल में ड्रग्स का मामला सामने आया था, जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल गईं। वहीं एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की।

पढ़ें- कपिल शर्मा पर बरसे मुकेश खन्ना, बोले- अश्लीलता के आरोप में जा सकते …

एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों सिविलियन के जैसे पहुंचे थे । सादे कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

पढ़ें- महेश भट्ट और अमायरा दस्तूर ने लवीना लोध के आरोपों को खारिज किया

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। आज इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया जाएगा। ये एक फ्रेश मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है।

पढ़ें- कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, जानिए क्या है …

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर किया गया है।

 
Flowers