नशे में धुत्त प्रेमी जोड़े 500 लोगों के बीच पब में करने लगे थे सेक्स, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल | Drunked Couple making sex in Dace floor, now video viral on Social media

नशे में धुत्त प्रेमी जोड़े 500 लोगों के बीच पब में करने लगे थे सेक्स, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

नशे में धुत्त प्रेमी जोड़े 500 लोगों के बीच पब में करने लगे थे सेक्स, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : December 29, 2019/9:16 am IST

क्लीथॉर्प्स: इंग्लैंड के क्लीथॉर्प्स शहर के एक पब में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कपल ने 500 लोगों के सामने ही डांस फ्लोर पर एक दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर दिए थे। इतना ही नहीं लोगों ने जब कपल पर ध्यान नहीं दिया तो वे वहीं पर ही संबंध बनाने लगे थे। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर​ दिया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: Watch Live: हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए राहुल गांधी, सीएम भूपेश बघेल सहित देश के कई बड़े नेता

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक कपल का वीडियो डांस फ्लोर पर संबंध बनाते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर वहां मौजूद लोगों को कहना है कि कपल ने जानबूझकर सुर्खियों में रहने के लिए ये काम किया है क्योंकि उन्हें भी पता था कि डांस फ्लोर पर कितने लोग हैं। लेकिन पब के मालिक का कहना है कि ये दोनों नशे में धुत्त थे इसलिए उन्होंने ऐसी हरकत कर डाली। उन्हें नहीं पता था कि वे क्या कर रहे हैं। बता दें कि इंग्लैंड में सार्वजनिक स्थानों में सेक्स करना अपराध है। स्थानीय पबवॉच ग्रुप का कहना है कि कपल की ये हरकत सरासर गलत है और इसके लिए उन पर यहां एक साल तक ना आने का प्रतिबंध लग सकता है।

Read More: चाचा के साथ मां को संबंध बनाते देख लिया था मासूम बेटा, फिर महिला ने प्रेमी संग मिलकर उतार दिया मौत के घाट

इस घटना को लेकर पबवॉच के चेयरमैन ऐनी कोलमैन ने कहा है कि यह स्वीकार्य नहीं है, लेकिन शुक्र की बात है कि ऐसी घटनाएं कम ही होती है। हालांकि नाइटक्लब के स्टाफ और मैनेजमेंट ने जल्द ही दोनों को काबू में कर फ्लोर से हटा लिया था, लेकिन वे भी कपल को देखकर हैरान हो गए थे।

Read More: NRC-CAA का समर्थन करना बसपा विधायक रामबाई को पड़ा भारी, बसपा सुप्रिमो मायावती ने किया निलंबित

उन्होंने आगे कहा है कि ऐसा करना अपराध है और इस बात के लिए उन्हें जुर्माना भी लगाया जा स​कता है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल करने वाले भी उतने ही दोषी हैं। ये कोई मजाक की बात नहीं है। कोई भी कपल जानबूझ कर ये नहीं करेगा, निश्चित तौर पर वो जरूरत से ज्यादा नशे में होंगे और उन्हें समझ ही नहीं आया होगा कि वो क्या कर रहे हैं।

Read More: ‘मन की बात’: पीएम मोदी बोले- भारत के युवाओं को पसंद नहीं अराजकता, इनसे देश को बहुत उम्मीद