नशे में चूर वन कर्मी का हंगामा, गांव वालों ने की जमकर पिटाई.. वीडियो वायरल | Drunken forest worker uproar, villagers beat up fiercely .. Video viral

नशे में चूर वन कर्मी का हंगामा, गांव वालों ने की जमकर पिटाई.. वीडियो वायरल

नशे में चूर वन कर्मी का हंगामा, गांव वालों ने की जमकर पिटाई.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 27, 2019/2:49 am IST

बैतूल। शराब के नशे में धुत वन कर्मी ने अजबगढ़ गांव में जमकर हंगामा मचाया। मदहोश वन कर्मी का लोगों से बहस हो गया। गांव वालों ने वन कर्मी को खूब खरी खोटी सुनाई। इस दौरान किसी ने नशे में झूम रहे वन कर्मी का वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल कर दिया । 

पढ़ें- पेंशनर्स को तोहफा, महंगाई भत्ता बढ़ाने की मांग पर सरकार ने लगाई मुहर

दक्षिण वन मंडल की बोरपेंड बिट में नाकेदार के पद पर कार्यरत कामूलाल इवने सोमवार को अजबगढ़ गांव घूमने गया था। गांव में उसने कुछ लोगों के साथ जमकर शराब पी, जब शराब के नशे में वो मदहोश हो गया तो बेसुध होकर गांव की गलियों में घूम कर गांव वालों से उलझना शुरू कर दिया। वन कर्मी ने महिलाओं के साथ भी अभद्र भाषा में बात की,जिसके बाद ग्रामीण महिलाओं ने वन कर्मी की जमकर पिटाई कर दी।

पढ़ें- सीएम ने 3 और जिलों को नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में शामिल करने की रख…

किसी तरह उसके साथी ने उसे उठाकर ले जाने की कोशिश की लेकिन कभी वो दोनों कीचड़ में गिरते तो कभी लड़खड़ाते रहते। गांव वालों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। शराबी नाकेदार को उसके वन कर्मी मित्र ने जैसे तैसे गांव से बाहर निकाला। 

पढ़ें- हुक्का बार में पुलिस ने देर रात मारा छापा, हुक्का पीते पकड़ाए चार युवक, इस रेस्तरां में चल रहा था…

नशे में वन कर्मी ने जमकर किया हंगामा