भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत | DTS bus drowns, 1 dead, passing through underpass after heavy rains

भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत

भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 19, 2020/6:33 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया है। आज सुबह से ही हल्की से तेज बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश से दिल्ली के मिंटो रोड इलाके में अंडरपास में पानी भर गया है।

पढ़ें- नक्सल मोर्चे पर तैनात जवान कोरोना से भी लड़ रहे जंग, 73 बीएसएफ, 8 ए…

इस दौरान अंडरपास से गुजर रही डीटीसी की एक बस पानी में डूब गई और दो ऑटो भी जलभराव में फंस गए।  हालांकि, अच्छी बात ये रही कि बस में यात्री नहीं थे। बस ड्राइवर और कंडक्टर बस की छत पर चढ़ गए, जिसके बाद सीढ़ी लगाकर उन्हें निकाला गया।

मिंटो रोड ब्रिज पर बारिश के पानी में डूबने से एक शख्स की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी 60 साल के कुंदन की है, जो टाटा गाड़ी का ड्राइवर है।

पढ़ें- गर्भवती महिला ने खेत में दिया बच्चे को जन्म, कुर्सी पर बैठाकर 7 किम…

कुंदन गाड़ी लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ आ रहा था। मिंटो ब्रिज के पास वाटर लॉगिंग में गाड़ी फंस गई, जिससे कुंदन की मौत हो गई।

पढ़ें- रायपुर और बिरगांव में 22 से 28 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन के आदेश जारी, …

कई जगहों पर जलभराव से परेशानी भी हुई है.भारी बारिश के बाद जलभराव से कई जगहों पर जाम भी लगा है। बता दें कि मौसम विभाग ने पूर्वानुमान में बताया था कि दिल्ली में रविवार को बारिश होने की संभावना है।

पढ़ें- नेपाली नागरिक का जबरन सिर मुंडाया, फिर लिख दिया ‘जय श्री राम’, 4 गि..

मौसम विभाग के मुताबिक मॉनसून उत्तर की ओर बढ़ेगा और अगले 3-4 दिनों तक स्थिर रहेगा। 19 से 21 जुलाई के बीच दिल्ली और आस-पास के राज्यों में भारी बारिश होने की उम्मीद है।

 

 
Flowers