IBC24 की खबर का असर: किसानों द्वारा सड़क में सब्जियां फेंकने का मामला, संसदीय सचिव और जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान | Effect of news of IBC24: The matter of farmers throwing vegetables in the road

IBC24 की खबर का असर: किसानों द्वारा सड़क में सब्जियां फेंकने का मामला, संसदीय सचिव और जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान

IBC24 की खबर का असर: किसानों द्वारा सड़क में सब्जियां फेंकने का मामला, संसदीय सचिव और जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 3, 2021/5:42 am IST

बलरामपुर। एक बार फिर IBC24 की खबर का असर देखने को मिला है, राजपुर में किसानों द्वारा सब्जी को सड़क में फेंकने के मामले में संसदीय सचिव और जिला प्रशासन ने किसानों के मामले को संज्ञान में लिया है। अब पूर्व सब्जी मंडी में ही किसान दुकान लगाएंगे, यहां इसके लिए सफाई और नापतौल का काम शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने नैना धाकड़ को दी बधाई और शुभकामनाएं, कहा- बस्तर की बेटी ने छत्तीसगढ़ …

राजपुर में कल प्रशासन के खिलाफ किसानों का गुस्सा दिखा था, किसानों ने प्रशासन के रवैए से नाराज होकर एसडीएम कार्यालय के बाहर सड़क में सब्जियां फेंक दी थी। इस खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद प्रशासन ने किसानों के पक्ष में अपना फैसला बदल दिया है।

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस,…

बीते दिन सब्जी बेचे जाने की जगह बदले जाने से नाराज किसानों ने प्रदर्शन किया था, उन्होंने एसडीएम आफिस के सामने सब्जी फेंक दी थी, किसानों का कहना था कि जगह बदले जाने से सब्जी नहीं बिक रही हैं। लगातार हो रहे नुकसान से व्यथित किसानों ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय राजपुर के बाहर सब्जियां फेंक कर विरोध दर्ज कराया। किसानों का आरोप है कि प्रशासन उनके हितों की अनदेखी कर रहा है।

 
Flowers