राजधानी में दिन दहाड़े स्कूल जा रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, इस तरह खुद की सूझ—बूझ से बची मासूम | Efforts to kidnap a girl who is going to school in broad daylight in the capital

राजधानी में दिन दहाड़े स्कूल जा रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, इस तरह खुद की सूझ—बूझ से बची मासूम

राजधानी में दिन दहाड़े स्कूल जा रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, इस तरह खुद की सूझ—बूझ से बची मासूम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 20, 2019/1:59 pm IST

रायपुर। राजधानी के कैलाशपुरी में 10 साल की बच्ची के अपहरण का प्रयास ​किया गया है। जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह साढ़े नौ बजे दो लोगों ने बच्ची को उठाने का असफल प्रयास किया है। बच्ची के शोर मचाने के बाद आरोपी भाग निकले। बच्ची ने बताया कि दो लोगों ने जबरदस्ती बाइक में बिठाकर भाग रहे थे।

ये भी पढ़ें — शादी का झांसा देकर महिला आरक्षक के साथ दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बताया जा रहा है कि बच्ची को राह चलते लोगों ने बच्ची को बचाया। बच्ची तो बच गई लेकिन इस दौरान आरोपी भागने में सफल हो गए। बच्ची ने बताया कि वह स्कूल जा रही थी तभी बाइक में दो लोग आए उन्होने साइकिल से हटाकर उसे जबरन बाइक में बैठा लिया और उनमें से एक ने मुंह में हाथ रखकर मुंह बंद किया। बच्ची ने बताया कि उसने दांत से उसके हांथ कसे काट दिया, और जोर से चिल्लाई यह देखकर दो लोग बचाने के लिए दौड़े तो छोड़कर भाग गए।

ये भी पढ़ें — रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा छात्रा को मालिश के लिए बुलाया था, किए पर शर्मिदा हूं

घटना की जानकारी के बाद राजधानी में दहशत का माहौल है। बच्चों के अपहरण की घटनाएं अक्सर ग्रामीण क्षेत्रों से आती हैं लेकिन राजधानी में दिन दहाड़े इस प्रकार खुली बाइक में इतनी बड़ी बच्ची का अपहरण करना बड़ी बात है, उससे भी बड़ी बात आरोपियों का बच निकलना है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/Pv0wYMT8Akg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers