रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा छात्रा को मालिश के लिए बुलाया था, किए पर शर्मिदा हूं | The rape accused Swami Chinmayananda confessed to the crime

रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा छात्रा को मालिश के लिए बुलाया था, किए पर शर्मिदा हूं

रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा छात्रा को मालिश के लिए बुलाया था, किए पर शर्मिदा हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 20, 2019/12:17 pm IST

शाहजहांपुर। छात्रा से रेप और यौन शोषण मामले में आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शुक्रवार को एसआईटी की पूछताछ में चिन्मयानंद ने माना कि उससे गलती हो गई। उसी ने मालिश के लिए छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था। इस दौरान चिन्मयानंद ने कहा कि वो अपने किए पर शर्मिंदा है, उससे बड़ी भूल हुई है।

read more : रेलवे में बिना टिकट यात्रा करने वालों से वसूला 7.88 करोड़ रुपए जुर्माना, चंगु…

एसआईटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित छात्रा के दो चचेरे भाइयों और उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। इन तीनों ने चिन्मयानंद को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगे थे।

read more : यहां कैब ड्राइवर कॉन्डम रखकर चलते हैं, न रखने पर कटता है चालान..जा…

इससे पहले पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज केस में रेप की धारा जोड़ी थी। शुक्रवार सुबह स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने चिन्मयानंद को उसके आश्रम से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराकर एसआईटी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

read more : केंद्रीय मंत्री की बैठक में बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में ही प…

बता दें कि बीते 10 सितंबर को चिन्मयानंद के मालिश कराते हुए 16 वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए। उसके तुरंत बाद एक और वीडियो जारी हुआ था, जिसमें छात्रा, उसका दोस्त संजय सिंह और कुछ और लोग दिखे थे। ये सभी लोग कहीं जा रहे थे और गाड़ी में आगे बैठा शख्स छात्रा और संजय सिंह को रुपए मांगने को लेकर फटकार लगा रहा था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/CmwQB5RnDKc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers