कांग्रेस का सरगुजा में शक्ति प्रदर्शन, मुख्यमंत्री सहित कद्दावर नेता जुटे प्रत्याशी के नामांकन दाखिले में | election 2019: bhupesh baghel in surguja

कांग्रेस का सरगुजा में शक्ति प्रदर्शन, मुख्यमंत्री सहित कद्दावर नेता जुटे प्रत्याशी के नामांकन दाखिले में

कांग्रेस का सरगुजा में शक्ति प्रदर्शन, मुख्यमंत्री सहित कद्दावर नेता जुटे प्रत्याशी के नामांकन दाखिले में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 3, 2019/7:05 am IST

सरगुजा। सरगुजा जिले में आज कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगेगा नामांकन भरने के साथ ही इसे कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री टीएस सिंह देव, मंन्त्री प्रेमसाय सिंह समेत सरगुजा लोक सभा क्षेत्र के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक उपस्थित रहेंगे नामांकन भरने के पूर्व कांग्रेसियों के द्वारा एक आम सभा का आयोजन भी किया गया है। जिसमें प्रदेश के बड़े नेता सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही भाजपा पर हमला बोल सकते है।
ये भी पढ़ें –समाजवादी पार्टी के नेता ने कार्यकर्ताओं को खुलेआम दी ऐसी सलाह 

अंबिकापुर के कला केंद्र मैदान में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली गई है। और इसी मैदान में आम सभा का आयोजन भी किया गया है जहां पहुंच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता आम सभा को संबोधित करेंगे और फिर यहीं से रैली के जरिए नामांकन दाखिल किया जाएगा। प्रशासन ने इसे लेकर अपनी पूरी तैयारी कर ली है। जबकि कांग्रेस के बड़े नेताओं के जमावड़े को लेकर कांग्रेसियों ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली गई है।

 

ये भी पढ़ें-प्रचार अभियान के द्वौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष को बोतल से पड़ी मार, घायल नेता 

मंत्री टीएस सिंह देव ने सरगुजा लोक सभा क्षेत्र के तमाम कांग्रेसी नेताओं को यहां मौजूद रहने के साथ ही अलग-अलग जिम्मेदारी भी सौंपी थी ऐसे में कहा जा सकता है कि नामांकन के जरिए कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहेगी साथ ही साथ भूपेश बघेल सरकार बनने के बाद पहली बार अंबिकापुर पहुंच रहे हैं ऐसे में उनके स्वागत को लेकर भी कांग्रेसी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ कला केंद्र मैदान में पहुचेंगे और सभा को संबोधित करने के साथ ही कांग्रेस सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी खेल साय सिंह का नामांकन दाखिल कराएंगे।