CM की सभा में निजी बसों के अधिग्रहण मामला, चुनाव आयोग ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश | Election Commission takes cognizance in the matter of acquisition of private buses in CM's meeting held in the evening

CM की सभा में निजी बसों के अधिग्रहण मामला, चुनाव आयोग ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश

CM की सभा में निजी बसों के अधिग्रहण मामला, चुनाव आयोग ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 1, 2020/2:41 pm IST

इंदौर। सांवेर में हुई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को लेकर चुनाव आयोग ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दरअसल सभा में निजी बसों के अधिग्रहण के मामले में चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए राज्य सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग को निर्देश दिए हैं।

Read More News: मेडिकल कॉलेज के स्टाफ नर्स की कोरोना से मौत, परिजनों को 50 लाख का मुआवजा और बेटी को अनुकम्पा नियुक्ति देने CM से की मांग

बता दें कि लॉ स्टूडेंट जयस गुरनानी ने ई-मेल के जरिए चुनाव आयोग ने शिकायत की थी। जिसके बाद अब चुनाव आयोग ने कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि BJP ने 26 तारीख को अखबारों में विज्ञापन देकर खुद को आयोजनकर्ता बताया था।

Read More News: भारत में कोरोना वायरस संक्रमण प्रमुख रूप से बच्चों से फैल रहा: अनुसंधान

वहीं शिकायतकर्ता ने विज्ञापन को ही बनाया मूल आधार बनाया था। जबकि सरकारी खर्चे पर 600 निजी बसों में डीज़ल भरवाया गया था। इस मामले में अभी तक बीजेपी नेताओं के बयान सामने नहीं आए हैं।

Read More News: रोका गया प्रियंका और राहुल का काफिला, हाथरस के लिये पैदल निकले