पुलवामा के त्राल में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर,सर्च ऑपरेशन अभी जारी | Encounter, Death of two terrorists, search operation still in Pulwama trek

पुलवामा के त्राल में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर,सर्च ऑपरेशन अभी जारी

पुलवामा के त्राल में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर,सर्च ऑपरेशन अभी जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 5, 2019/5:24 am IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें जवानों ने दो आतंकियों का मार गिराया है। दोनों आतंकियों का शव बरामद कर लिया गया है। तलाश अभियान अभी जारी है। ये मुठभेड़ त्राल इलाके में सोमवार से शुरू हुई थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके आतंकियों को मार गिराया।

ये भी पढ़ें: नाशपाती की खेती करने वाले किसान परेशान, शासन से मदद की दरकार.. जानिए क्या है वजह

इससे पहले कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो आतंकियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान और दो पुलिसकर्मी समेत 5 लोग शहीद हो गए थे। गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। जिसके चलते जवान भी काफी अलर्ट पर रहते हैं।

सुरक्षाबलों को त्राल के रेशी नगर में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। मारे गिए आतंकियों में एक का नाम इरफान अहमद और दूसरे का नाम अदफार फयाज था। फिलहाल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।