इस पुलिस कमिश्नर के रहते हुआ दरिंदों का एनकाउंटर, जानें सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग | Encounter of the oppressed happened during this police commissioner

इस पुलिस कमिश्नर के रहते हुआ दरिंदों का एनकाउंटर, जानें सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग

इस पुलिस कमिश्नर के रहते हुआ दरिंदों का एनकाउंटर, जानें सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 6, 2019/5:13 am IST

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के चारों आरोपियों को सजा मिल चुका है। तड़के घटना स्थल पर ले जाकर चारों आरोपियों को एनकाउंटर ढेर कर दिया। चारों के मौत की खबर सुनने के बाद पूरे देश में खुशी लहर दौड़ गई। तेलंगाना पुलिस की तारीफ करते हुए लोगों ने आभार जताया है।

Read More News: राष्ट्रीय महिला आयोग की रेखा शर्मा बोलीं- पुलिस सबसे अच्छी जज, ऐसे आरोपियों क..

लोगों का कहना है कि पीड़िता और उसके परिवार के लिए इससे बढ़िया इंसाफ और कुछ नहीं हो सकता। इस एनकाउंटर के बाद हर कोई साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार की तारीफ कर रहे हैं। इन्हीं के चलते पुलिस की इस केस पर खास नज़र थी। घटना के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि वो आरोपियों को तुरंत पकड़ लेंगे। और हुआ भी वही। करीब 60 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। एक हफ्ते के बाद ही पुलिस ने इस घिनौने अपराध का अंत कर दिया।

Read More News:हैराबाद एनकाउंटर के बाद कानून मंत्री बोले- ये है ‘भगवान का न्याय’, …

बता दें ​कि एनकाउंटर सुबह साढ़े तीन बजे हुआ। रिमांड के दौरान पुलिस चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई। इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की। ऐसे में पुलिस के सामने गोली चलाने के अलावा कोई चारा नहीं था। उन्होंने इन्हें पकड़ने के लिए गोलियां बरसा दी। देखते ही देखते चारों आरोपी वहीं ढेर हो गया।

Read More News:महिला डॉक्टर के पिता ने पुलिस का जताया आभार, बोले-10 दिनों बाद मेरी…

 
Flowers