हैराबाद एनकाउंटर के बाद कानून मंत्री बोले- ये है 'भगवान का न्याय', थपथपाई तेलंगाना पुलिस की पीठ | Telangana Law Minister says 'Bhagwan Ka naya' after encounter of Hydrabad gang rape 4 accused

हैराबाद एनकाउंटर के बाद कानून मंत्री बोले- ये है ‘भगवान का न्याय’, थपथपाई तेलंगाना पुलिस की पीठ

हैराबाद एनकाउंटर के बाद कानून मंत्री बोले- ये है 'भगवान का न्याय', थपथपाई तेलंगाना पुलिस की पीठ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 6, 2019/3:40 am IST

हैदाराबाद: महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया हे। इस घटना की जानकारी मिलते ही देशभर के अलग-अलग हिस्सों से लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी है। जहां पीड़िता के पिता और बहन ने तेलंगाना पुलिस का धन्यवाद किया है। वहीं, तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने पुलिस की इस कार्रवाई को ‘भगवान का न्याय’ बताया है।

Read More: महिला डॉक्टर के पिता ने पुलिस का जताया आभार, बोले-10 दिनों बाद मेरी बेटी को मिला न्याय

कानून मंत्री ने कहा भगवान का न्याय
कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने अपने राज्य की पुलिस की पीठ थपथपाते हुए कहा कि आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी, तो उन्हें मार गिराया गया। एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए रेड्डी ने कहा कि आरोपियों को भगवान ने उनके किए की सजा दी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो मार गिराया। इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है। उन्होंने यह दावा भी किया कि वह पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे।

Read More: Wacth Live: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप कर जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों का 

पिता और बहन ने पुलिस को दिया धन्यवाद
महिला डॉक्टर से गैंगरेप के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद डॉक्टर के पिता और बहन ने पुलिस का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि असल में अब मेरी बेटी को न्याय और उसकी आत्मा को शांति मिली है।

Read More: कोहरे का फायदा उठाकर हैदराबाद गैंगरेप के चारो आरोपियों ने किया भागने का प्रयास, ​एनकाउंटर में हुए ढेर

ज्ञात हो कि मामले में कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम चारों आरोपियों को तफ्तीश के लिए सीन ऑफ ​क्राइम पर लेकर गई थी। इस दौरान मौके पर घना कोहरा था। कोहरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने पहले तो उन्हें रुकने को कहा लेकिन वे नहीं मानें मजबूरन पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा।

Read More: रायपुर में सामने आई दो भाइयों की दरिंदगी, बहन के साथ रेप कर हुए फरार, पुलिस ने दबोचा

 
Flowers