सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश, कांग्रेस विधायक ने कराया 7 हजार पौधों का रोपण | Environmental protection message on CM Bhupesh Baghel's birthday Congress MLA got 7 thousand saplings planted

सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश, कांग्रेस विधायक ने कराया 7 हजार पौधों का रोपण

सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश, कांग्रेस विधायक ने कराया 7 हजार पौधों का रोपण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 24, 2020/2:27 am IST

जांजगीर-चाम्पा । जिले के चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के मौके पर 7 हजार पौधों का रोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया। ब्लॉक मुख्यालय डभरा के हायर सेकेंडरी स्कूल और मालखरौदा क्षेत्र में चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव के नेतृत्व में पौधरोपण किया गया। इस दौरान कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- ‘गोधन न्याय योजना’ से प्राप्त गोबर से बनी गणेश प्रतिमा, जनप्रतिनिधियों ने की सीएम

चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण किया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन को पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते उत्साह से मनाया।

ये भी पढ़ें- PCC चीफ मोहन मरकाम ने सोनिया और राहुल गांधी को लिखा पत्र, कहा- गांधी परिवार से

इस दौरान चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए क्षेत्र में 7 हजार पौधों का रोपण किया गया, उन्होंने कामना कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के विकास में तत्पर हैं, उसी तरह बरसों तक काम करते रहें, इसीलिए नई पीढ़ी की याद में रखने जन्मदिन के मौके पर पौधरोपण किया गया।

 
Flowers