EPFO का अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, इसलिए मांगी थी रिश्वत | EPFO officer arrested taking bribe of 50 thousand, that's why bribe was sought

EPFO का अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, इसलिए मांगी थी रिश्वत

EPFO का अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, इसलिए मांगी थी रिश्वत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 28, 2019/1:58 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में सीबीआई ने पीएफ विभाग के एन्फोर्समेंट ऑफिसर संजय अग्रवाल को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिकारी ने शहर के आधारताल में स्थित नवाम्बे स्कूल के प्रबंधन से उसके कर्मचारियों की पीएफ कटौती की खामियां दुरुस्त करने के बदले 50 हजार रुपयों की रिश्वत मांगी थी।

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट की बैठक आज, जम्मू-कश्मीर के मिल सकती है बड़े पैकेज की मंजूरी

रिश्वत की मांग किए जाने पर नवाम्बे स्कूल के मैनेजर देवी प्रसाद पाण्डेय ने EPFO के एनफोर्समेंट ऑफिसर संजय अग्रवाल के खिलाफ सीबीआई दफ्तर में लिखित शिकायत कर दी थी। शिकायत मिलने पर सीबीआई की टीम ने घूसखोर अधिकारी को पकड़ने की योजना बनाई।

ये भी पढ़ें: आज नहीं होगा ‘जनचौपाल भेंट-मुलाकात‘ कार्यक्रम, इसलिए किया गया स्थगित

इसके तहत मंगलवार की देर रात शिकायतकर्ता ने आरोपी अधिकारी को 50 हजार रुपयों की रिश्वत दी, और संजय अग्रवाल ने रिश्वत की राशि ली। वहां सीबीआई की टीम ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया। सीबीआई ने आरोपी संजय अग्रवाल के खिलाफ प्रीवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल सीबीआई की टीम मामले की जांच कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uibQkj87fd4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>