प्रदेश के 22 जिलों में हो सकती है झमाझम बारिश ! मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट | Estimates of rain in 22 districts of the state Meteorological Department issued Yellow Alert

प्रदेश के 22 जिलों में हो सकती है झमाझम बारिश ! मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

प्रदेश के 22 जिलों में हो सकती है झमाझम बारिश ! मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 23, 2021/10:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के 22 जिलों में बारिश का अनुमान जताया गया है। नमी की वजह से कई हिस्सों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बारिश का पूर्वानुमान जताया है।

Read More News: पूर्व मंत्री करते रहे इंतजार, लेकिन नहीं आया कोई डॉक्टर, बिना अधिकारी अस्पताल का निरीक्षण कर लौटे नेताजी

बता दें कि मध्यप्रदेश के मौसम में अब भी बदलाव जारी है। प्रदेश के कई जिलों में अधितकम तापमान बढ़ने से गर्मी का असर बढ़ा तो वहीं पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के सागर, जबलपुर और उज्जैन सम्भागों के जिलों में कहीं- कही वर्षा दर्ज की गई है।

Read More News: सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में गूंजी नन्हें शावकों की किलकारी, मां के साथ अठखेलियां करते वायरल हुआ वीडियो

चंबल संभाग, रीवा संभाग के जिलों में अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। प्रदेश के शेष संभागों में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 4,328 नए मरीजों की पुष्टि, 103 की मौत

प्रदेश में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 41° C रायसेन में दर्ज किया गया है। वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज जबलपुर संभाग के जिले, सागर , दमोह , उमरिया , विदिशा , रायसेन , इंदौर , धार , उज्जैन , देवास , नीमच , मंदसौर , गुना , होशंगाबाद जिलों में बारिश हो सकती है। इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। राजधानी भोपाल में भी शाम के समय गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है।