पहले 7 बार दूल्हा बन चुका कंडक्टर- आठवीं पत्नी को भी छोड़कर भागा, एल्बम से हुआ खुलासा, महिला ने की कार्रवाई की मांग | Even before 7 dulhan left become a conductor Eighth wife also left Woman demands action

पहले 7 बार दूल्हा बन चुका कंडक्टर- आठवीं पत्नी को भी छोड़कर भागा, एल्बम से हुआ खुलासा, महिला ने की कार्रवाई की मांग

पहले 7 बार दूल्हा बन चुका कंडक्टर- आठवीं पत्नी को भी छोड़कर भागा, एल्बम से हुआ खुलासा, महिला ने की कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 6, 2019/11:43 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी के जहांगीराबाद थाने में एक महिला अपने पति के खिलाफ सनसनीखेज शिकायत की है। महिला ने अपने पति पर आधा दर्जन से ज्यादा शादी करने का आरोप लगाया है। महिला ने खुद को आरोपी पति की आठवीं पत्नी होना बताया है। पुलिस ने जब इस मामले में आरोपी पति को बुलाने की कोशिश की तो वह घर से फरार हो गया। पति अब महिला की शिकायत पर उचित कार्रवाई की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें- विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा- ‘कृपया भाषा की मर्यादा रखने की को…

महिला ने पुलिस ने बताया कि उसका पति बस में परिचालक का काम करता है। बस में यात्रा के दौरान उसकी पहचान हुई थी और इसी दौरान दोनों में मोहब्बत हो गई। इसके बाद मई 2016 में दोनों ने शादी कर ली। पुलिस ने बताया कि जब पति को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो वह भाग गया।

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग ने काट दी मेरी जीभ, यूपी के इस बड़े नेता ने रोया अपना दु…

इस मामले को खुलास तब हुआ जब वह घर में अलमारी की सफाई कर रही थी तो एक फोटो एल्बम में उसके पति को और अन्य सात महिलाओं के साथ देखा । महिला के बताए मुताबिक आरोपी कुछ फोटो में अन्य महिलाओं के साथ शादी करते हुए नजर आ रहा है। पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई है। शादी के बाद उसे एक बच्चा हुआ, कुछ दिन बाद पति उससे मारपीट करने लगा, उसने सास से शिकायत की तो उन्होंने चुप रहने की हिदायत दी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल युवक को ढ़ूढने की कोशिश की जा रही है, युवक ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है।

 

 
Flowers