टीके का बहाना..ट्वीटर पर निशाना! मंत्री सिंहदेव ने वैक्सीनेशन पर दी केंद्र को सलाह, बीजेपी ने किया पलटवार | Excuse the vaccine..target on twitter! Minister Singhdev advised Center on vaccination, BJP reversed

टीके का बहाना..ट्वीटर पर निशाना! मंत्री सिंहदेव ने वैक्सीनेशन पर दी केंद्र को सलाह, बीजेपी ने किया पलटवार

टीके का बहाना..ट्वीटर पर निशाना! मंत्री सिंहदेव ने वैक्सीनेशन पर दी केंद्र को सलाह, बीजेपी ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 31, 2021/6:05 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने वैक्सीनेशन पर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को ट्वीट कर सलाह दी है कि.. पहले सभी देशवासियों को टीका लगाई जाए ..फिर दूसरे देशों में किया जाए निर्यात…हालांकि बीजेपी को स्वास्थ्य मंत्री की सलाह रास नहीं आई.. उसने पलटवार किया कि मंत्रीजी पीएम मोदी को सलाह देना बंद करे और राज्य में बेकाबू कोरोना से त्रस्त जनता पर ध्यान दें.. ऐसे में सवाल है कि… अचानक राज्य सरकार ने टीका निर्यात के मुद्दे पर केंद्र पर निशाना क्यों साधा…? क्या केंद्र छत्तीसगढ़ को जरूरत के मुताबिक वैक्सीन की डोज नहीं दे रहा.. सवाल ये भी कि..क्या पीएम मोदी को सलाह देने से राज्य सरकार का वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा हो जाएगा..जो काफी पीछे चल रहा है…?

ये भी पढ़ें: एक साल तक नहीं बढ़ेंगी जमीन की गाइडलाइन दरें, पंजीयन शुल्क में भी जारी रहेगी छूट, सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रस्ताव को मंजूरी

छत्तीसगढ़ में टीकाकरण पर फिर मचा घमासान…टीएस सिंहदेव का ट्वीट…पीएम मोदी पर कसा तंज ‘प्रधानमंत्री मोदी जी को विमान यात्रा करने का बहुत अनुभव है..और वे जानते हैं कि हमेशा ये चेतावनी दी जाती है कि आपातकालीन स्थिति में पहले अपना मास्क लगाएं फिर दूसरों की मदद करें..उसी प्रकार हमें अपनी देशवासियों के टीकाकरण के बाद ही निर्यात या दूसरे देशों की सहायता करनी चाहिए.. भारत ने पहले भी टीकाकरण के क्षेत्र में कई देशों की सहायता की है..इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि हम सक्षम हैं..पर अभी आवश्यकता है हमारे नागरिकों को कोरोना के विरुद्ध सशक्त करने की..अगर देशवासी सुरक्षित और स्वस्थ होंगे तो आने वाले समय में ऐसे नेक कार्य में सभी का योगदान होगा..।

ये भी पढ़ें: कल से बंद हो जाएंगे प्रदेश के 49 बीयर बार, 30% तक स…

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसी ट्वीट के जरिए एक बार फिर वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है… सिंहदेव ने सीधे-सीधे पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा कि पहले सभी देशवासियों को कोरोना का टीका लगे..फिर दूसरे देशों को वैक्सीन निर्यात करे केंद्र सरकार.।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधा..तो बीजेपी नेताओं ने मोर्चा संभालते हुए पलटवार किया कि छग सरकार वैक्सीनेशन पर राजनीति करना बंद करे.. राज्य में कोरोना संक्रमण फिर से विकराल आकार ले रहा है. मंत्रीजी सलाह देना बंद करें और छत्तीसगढ़ की जनता का भला करें.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ में आग का तांडव, कई जिलों में…

ये पहला मौका नहीं है..जब वैक्सीनेशन पर केंद्र और छत्तीसगढ़ सरकार आमने-सामने आए हों..इससे पहले क्लिनिकल ट्रायल का हवाला देकर राज्य सरकार ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन टीका के इस्तेमाल पर रोक लगा दी थी..और टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को कोवैक्सीन नहीं भेजने के लिए लिए चिट्ठी भी लिखी थी.. जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था..हालांकि खुद पीएम मोदी ने कोवैक्सीन टीका लगाकर इसे सुरक्षित बताया.. बहरहाल एक बार फिर वैक्सीनेशन के निर्यात के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ सरकार के निशाने पर है केंद्र।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ab9VzfbMdF0″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>